Advertisement

अनुज की मदद के बिना बेटे समर को इंसाफ दिलाएंगे अनुपमा और वनराज, काव्या के साथ होगी अनहोनी! आने वाला ट्विस्ट देगा फैंस को झटका

Anupama Serial Latest Update: अनुपमा सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में काफी नए ट्विस्ट आने वाले हैं. जहां वनराज का गुस्सा अनुज के लिए बढ़ेगा तो वहीं अनुपमा भी पति से दूर होती दिखाई देगी.

Advertisement
Read Time: 8 mins
Anupama Serial: अनुपमा दिलाएगी समर को इंसाफ
नई दिल्ली:

Anupama Serial Latest Update: अनुपमा सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में काफी नए ट्विस्ट आने वाले हैं. जहां वनराज का गुस्सा अनुज के लिए बढ़ेगा तो वहीं अनुपमा भी पति से दूर होती दिखाई देगी. लेकिन हैरानी तब होगी जब अनुपमा एक्स हस्बैंड वनराज के साथ मिलकर बेटे समर के कातिल को सजा दिलाएगी. वो भी अनुज कपाड़िया की मदद के बिना. इसे देखने के बाद फैंस का गुस्सा तो बढ़ेगा ही. लेकिन दर्शकों का एक्साइटमेंट लेवल अनुपमा के आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है. इसे लेकर एक्साइटमेंट बढ़ जाएगा. 

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा और वनराज पुलिस स्टेशन जाते हैं. लेकिन  सुरेश उन्हें वॉर्निंग देते हुए कहता है कि वह तुम पछताओगे. दूसरी तरफ अनुज मदद करने के लिए कहता है. लेकिन अनुपमा कहती है कि यह मेरी लड़ाई है.

Advertisement

दूसरी तरफ ऑटो ड्राइवर काव्या को उसके बच्चे को जान से मारने की धमकी देकर ऑटो से नीचे गिरा देता है. इस प्रोमो को देखकर फैंस को काफी झटका लगने वाला है. 

लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो समर की मौत से पूरा शाह परिवार सदमे में हैं. वहीं वनराज, अनुज को समर की मौत का दोषी मानता दिख रहा है. जबकि अनुपमा भी अनुज से दूरी बनाए हुए है. इसी का हाल ही में प्रोमो सामने आया था, जिसे देखकर फैंस ने गुस्सा बयां किया था कि वह अनुज और अनुपमा को एक-दूसरे से क्यों दूर कर रहे हैं. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Manish Sabharwal: Experts से समझें बेरोजगारी और गरीबी कितना बड़ा मुद्दा | NDTV Battleground

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: