अनुपमा सीरियल में नया ट्विस्ट, श्रुति के सामने पत्नी को अनदेखा करेगा अनुज कपाड़िया, फैंस बोले- अब आगे क्या...

Anupama Update In Hindi: अनुपमा सीरियल क्या होने वाला है? अनुपमा और अनुज की दोबारा मुलाकात कैसे होगी?

Advertisement
Read Time: 5 mins
A
नई दिल्ली:

Anupama Written Episode In Hindi: अनुपमा सीरियल क्या होने वाला है? अनुपमा और अनुज की दोबारा मुलाकात कैसे होगी? इन सवालों के जवाब का इंतजार दर्शक लीप के बाद काफी दिनों से कर रहे हैं. वहीं अनुपमा के आने वाले एपिसोड में #Maan  फैंस का सपना पूरा होगा औऱ अनुपमा और अनुज की मुलाकात होगी. लेकिन इसमें भी एक ट्विस्ट है, जो कि फैंस को निराश कर सकता है. हालांकि सीरियल के दर्शकों के लिए नया ट्विस्ट काफी दिलचस्प होगा. 

लेटेस्ट एपिसोड की बात करें तो अनुपमा अमेरिका पहुंच गई है. जहां वह एक कैफे में नौकरी करती नजर आ रही है. वहीं अनुज की गर्लफ्रेंड श्रुति उसकी दोस्त बन गई है. लेकिन वह इस बात से अंजान है कि वह अनुज की कौन है. हालांकि आध्या यानी छोटी अनु की मुलाकात अनुपमा से हो गई है, जिसके चलते वह पूरी कोशिश कर रही है कि अनुज को अनुपमा से दूर रख सके. लेकिन अपकमिंग एपिसोड में नया ट्विस्ट प्लॉट चेंज करके रख देगा. 

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि एक्स हस्बैंड अनुज कपाड़िया से अनुपमा का आमना-सामना होगा. लेकिन वह श्रुति के सामने अनुपमा को पहचानने से इंकार कर देगा, जिसके कारण अनुपमा का दिल टूट जाएगा. हालांकि वह अपने करियर पर ध्यान देगी. जबकि आध्या अपने पिता की शादी की तैयारियां करती हुई नजर आएगी. 

Featured Video Of The Day
Exit Polls 2024: Kashmir को मिलेगा पहला हिंदू मुख्यमंत्री? BJP नेता Nirmal Singh ने बताया