अनुपमा की जाएगी जान तो शो को मिलेगा नया वनराज? सुधांशू पांडे क जाते ही ये एक्टर संभालेगा रोल, गुस्साए फैंस बोले- शो बंद करने दो

अनुपमा सीरयल में एक्टर सुधांशू पांडे के शो छोड़ने के बाद नए वनराज के रोल के लिए एक्टर पंकित ठक्कर का नाम सामने आया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
A
नई दिल्ली:

अनुपमा सीरयल में एक्टर सुधांशू पांडे के शो छोड़ने के बाद नए वनराज की तलाश शुरू हो गई है. वहीं फैंस जहां रॉनित रॉय जैसे टॉप एक्टर्स का नाम सुझाते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं अब कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि एक्टर पंकित ठक्कर अनुपमा सीरियल में नए वनराज बन सकते हैं. इस खबर के सामने आने के बाद लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया है और वह मेकर्स को बंद करने की सलाह दे रहे हैं. इतना ही नहीं वह अपना गुस्सा जाहिर करते हुए मेकर्स को खरी खोटी सुना रहे हैं. 

टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुतबिक, पंकित ठाकुर ने नए वनराज के रोल के लिए स्क्रीन टेस्ट क्लियर कर लिया है. इसके बाद लोगों ने रिएक्शन दिया है और शो को ऑफ एयर करने की सलाह दी है.

Advertisement

जो लोग नहीं जानते उन्हें ता दें कि पंकित ठक्कर कभी सौतन कभी सहेली, तू कहे अगर, बहू हमारी रजनकांत और दिल मिल गए जैसे सीरियल में नजर आ चुकी हैं. 

Advertisement
Advertisement

अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो शो मे वनराज की एंट्री से पहले काफी बवाल होने वाला है क्योंकि अनुपमा अपनी बेटी आध्या को बचाने की कोशिश में अपनी जान खतरें में डालेगी, जिसके बाद वह मौत का सामना करती दिखाई देगी. वहीं पूरी शाह फैमिली और अनुज कपाड़िया और आध्या उसकी जान बचने की दुआ करते हुए दिखेंगे.  

Advertisement

Featured Video Of The Day
Lebanon -Syria Pager Attack: हिज़्बुल्लाह को निशाना बना रहा इज़रायल? क्या है मंशा?