Advertisement

अनुपमा-अनुज की यूं होगी मुलाकात, सीरियल का नया प्रोमो देख फैंस बोले- ऐसा नहीं चाहते थे हम...

Anupama New Promo: अनुपमा सीरियल का नया प्रोमो आ गया है, जिसमें अनुज का सामना अनुपमा से होता दिख रहा है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
Anupama Promo: अनुपमा अनुज के मिलन का नया प्रोमो आया सामने
नई दिल्ली:

Anupama New Promo In Hindi: अनुपमा सीरियल में लीप के बाद कई नई एंट्री और किरदारों की झलक देखने को मिल रही है, जो कि अनुपमा और अनुज की जिंदगी में अहम रोल निभाते दिख रहे हैं.  दरअसल, अनुपमा जहां अमेरिका में अपनी नई जिंदगी की ओर बढ़ती दिख रही है तो वहीं अनुज को अनुपमा के पास होने का एहसास हर वक्त हो रहा है. लेकिन छोटी अनु यानी आध्या के चलते वह इस एहसास को बयां नहीं कर पा रहा है. पर अब कई रुकावटों के बाद दोनों का मिलन होने वाला है, जिसका प्रोमो सामने आया है. 

Advertisement

टेलीचक्कर द्वारा अनुपमा सीरियल के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया गया है, जिसमें अनुज और राहुल एक दूसरे से प्यार के बारे में बात कर रहे होते हैं. वहीं राहुल, अनुपमा को देख रहा होता है और अनुज, अनुपमा की यादों में खोया नजर आता है. इसी बीच श्रुति अनुज को आवाज लगाकर बुलाती है. जबकि राहुल, अनुपमा का नाम पुकारता है. वहीं अनुज पीछे मुड़कर अनुपमा का सामना करता हुआ दिखता है, जिसके चलते दोनों इमोशनल नजर आते हैं. 

Advertisement

इस प्रोमो को शेयर करने के बाद फैंस का जबरदस्त रिएक्शन देखने को मिला है. एक यूजर ने लिखा, सब जल्दी ठीक हो जाए. जबकि कई फैंस ने हार्ट इमोजी शेयर किया. लेकिन कुछ यूजर्स ने लिखा कि वह अनुपमा और अनुज की जिंदगी में नया शख्स नहीं चाहते थे. 

Advertisement

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड की बात करें तो किंजल और एंजेल पार्क में आते हैं, लेकिन अनुपमा वहीं उन्हें नहीं मिलती. जबकि रेस्टोरेंट में शॉर्ट सर्किट हो जाता है और आग लगने के कारण अनुपमा बेहोश हो जाती है. वहीं राहुल उसकी मदद करता हुआ नजर आएगा. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
2010 से जारी OBC Certificate रद्द, High Court की Mamata सरकार पर सख़्त टिप्पणियां | Khabron Ki Khabar

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: