अनुपमा एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने शेयर की फादर्स डे पर बचपन की तस्वीरें, पिता के लिए लिखा- मेरे पास तस्वीरें खत्म हो रही हैं...

टीवी सीरियल 'अनुपमा' की एक्‍ट्रेस रूपाली गांगुली ने फादर्स डे पर दिवंगत पिता के लिए एक स्पेशल और इमोशनल पोस्ट शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
रूपाली गांगुली ने फादर्स डे पर पिता के लिए इमोशनल पोस्ट शेयर किया है
नई दिल्ली:

स्टार प्लस के नंबर वन टीवी सीरियल 'अनुपमा' की एक्‍ट्रेस रूपाली गांगुली ने फादर्स डे पर अपने दिवंगत पिता और निर्देशक अनिल गांगुली को याद करते हुए इमोशनल पोस्ट शेयर किया. इसमें एक्‍ट्रेस ने कहा कि उनके अंदर जो ताकत और विनम्रता है वह उन्‍हें उनके पिता से मिला है. वहीं इस पोस्ट के साथ उन्होंने अपने 'पापा' के साथ बचपन की कुछ अनदेखी और पुरानी तस्वीरें शेयर कीं, जिस पर फैंस और सेलेब्स रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

इंस्टाग्राम पर रूपाली गांगुली ने कुछ पुरानी तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा, "मेरे पास तस्वीरें खत्म हो रही हैं पापा...काश हमारे पास कुछ और होतीं...काश आप अभी भी हमारे बीच होते...लेकिन यादें आखिरी सांस तक मेरे साथ रहेंगी...एक भी दिन ऐसा नहीं बीता, जब मैंने आपको मिस न किया हो...और आपने मुझे यह संकेत न दिया हो कि आप अभी भी मुझ पर नजर रख रहे हो."

Advertisement

आगे एक्ट्रेस ने लिखा, "मेरे अंदर की ताकत और विनम्रता आपने मुझे दिया है...मेरा हुनर, मेरी प्रतिभा, मेरी परफॉरमेंस सब कुछ आपका है पापा...मैं जो कुछ भी हूं आपकी वजह से हूं, सबसे अच्छे पिता को हैप्पी फादर्स डे.'' इस पोस्ट को शेयर करने के बाद फैंस ने हार्ट और क्यूट वाली इमोजी शेयर की है. 

बता दें, जनवरी 2016 में दिवंगत हुए अनिल गांगुली को 'कोरा कागज', 'तपस्या', 'तृष्णा', 'आंचल', 'साहेब' और कई अन्य फिल्मों के लिए जाना जाता है. रुपाली गांगुली की बात करें तो वह साराभाई वर्सेज साराभाई के बाद अनुपमा सीरियल से टीवी की क्वीन बन गई हैं. 

Featured Video Of The Day
T20 World Cup Final: Team India के फाइनल जीतने की एक ये ज्यादा वजह, जानें क्या बोले Young Cricketers