नए घर में नई नवेली दुल्हन की तरह यूं हलवा बनाती दिखीं अंकिता लोखंडे, वीडियो देख फैन्स बोले- ओवर एक्टिंग की दुकान

किता लोखंडे और विक्की जैन ने हाल ही में मुंबई में एक नया घर खरीदा है, जिसके बाद से कपल चर्चा में है. बीते दिनों इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए उन्होंने अपनी इस खुशी को फैन्स संग साझा किया था.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

विक्की जैन से शादी होने के बाद अंकिता लोखंडे अपनी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रही हैं और इसकी झलक आए दिन उनके इंस्टाग्राम पर देखने को मिलती है. अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने हाल ही में मुंबई में एक नया घर खरीदा है, जिसके बाद से कपल चर्चा में है. बीते दिनों इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए उन्होंने अपनी इस खुशी को फैन्स संग साझा किया था. अब अंकिता लोखंडे का एक नया वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपने नए घर में हलवा बनाते हुए नजर आ रही हैं. इस दौरान अंकिता का रेड साड़ी में स्टनिंग लुक भी देखने लायक है.

अंकिता लोखंडे के इस वीडियो को वूम्पला अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में आप अंकिता की जबरदस्त कुकिंग स्किल भी देख सकते हैं. इस दौरान अंकिता ने यह भी खुलासा किया कि यह उनकी नई रसोई है. अंकिता ने नए घर में मीठा बनाकर घरवालों का मुंह मीठा किया. अंकिता के इस जेस्चर को उनके फैन्स पसंद तो कर ही रहे हैं, लेकिन अंकिता का लुक उनके चाहने वालों को खासा इम्प्रेस कर रहा है. अंकिता ने लाल रंग की गोल्डन थ्रेड वर्क से सजी लाल साड़ी पहनी थी, जिसमें वे ड्राप डेड गॉर्जियस लग रही थीं. उन्होंने अपने लुक को गोल्डन ज्वेलरी से कंप्लीट किया था.

Advertisement

बता दें, हाल ही में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन स्टार पल्स के रियलिटी शो 'स्मार्ट जोड़ी' के भी विजेता रहे हैं. एक इंटरव्यू में अंकिता ने कहा था कि, "शादी के बाद अब तक मेरे लिए कुछ भी नहीं बदला है. विक्की और मैं लंबे समय से दोस्त हैं. हम बहुत कूल हैं. उन्होंने ही पूरे समय मेरा साथ दिया है. मैं उन्हें एक साथी के रूप में पाकर धन्य हूं. जब काम की बात आती है, तो मैं एक आसान इंसान हूं और वह वही हैं, जो मुझे काम करने के लिए प्रेरित करते हैं. मैंने शादी इसलिए की, ताकि मैं पार्टी कर सकूं. आप जानते हैं कि हमने तीन दिनों तक पार्टी की? हम बस पैसे खर्च करना चाहते थे. मुझे नहीं लगता कि, कोई बदलाव आया है". 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: क्यों हो रही है आतंकियों को लेकर सियासत चुनावों में