सास के ताने सुन परेशान हुईं अंकिता लोखंडे, पति विक्की जैन से कर दी रिश्ता खत्म करने की डिमांड !

अंकिता को अपनी सास की कड़वी बातें काफी भारी पड़ रही हैं. जिसके बाद उन्होंने विक्की जैन के रिश्ते में ब्रेक लेने की बात कह डाली है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे-विक्की जैन के रिश्ते में जहां प्यार देखने को मिला तो वहीं उनके बीच काफी खटास भी सामने आई है. हाल ही में दोनों की मां शो के अंदर आईं, जिन्होंने एक-दूसरे के बच्चों पर आरोप लगाए. विक्की जैन की मां ने बिग बॉस 17 में आकर अंकिता लोखंड़े को कड़वी बातें भी बोली हैं. ऐसे में लगाता है कि अंकिता को अपनी सास की कड़वी बातें काफी भारी पड़ रही हैं. जिसके बाद उन्होंने विक्की जैन के रिश्ते में ब्रेक लेने की बात कह डाली है. 

बिग बॉस 17 से जुड़ा ताजा वीडियो प्रोमो सामने आया है. जिसमें अंकिता लोखंडे पति विक्की जैन के पास बैठकर बात करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस प्रोमो में काफी उदास दिख रही हैं. वह पति विक्की जैन से बात करते हुए कि कोई भी उन्हें नहीं समझता है. जब विक्की को भी उनसे शिकायत होने लगी तो उन्होंने सुझाव दिया कि उन्हें एक-दूसरे से ब्रेक ले लेना चाहिए. प्रोमो विक्की और अंकिता गार्डन एरिया में नजर आ रहे हैं . विक्की उनसे पूछ रहे हैं कि क्या गड़बड़ है. इस पर अंकिता कहती हैं कि वह अपने रिश्ते के बारे में सोच रही हैं और कैसे वह सभी के लिए गलत साबित हो रही है.

Advertisement

उनकी बात सुन विक्की ने कहते हैं कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हर कोई क्या सोचता है लेकिन अंकिता ने स्वीकार किया कि इसका उन पर असर पड़ता है. एक्ट्रेस कहती हैं, 'मैंने बहुत प्यार किया है सबसे और अगर कोई यह सवाल उठाए तो मेरे को इफेक्ट करेगी चीज. ऐसा महसूस होता है जैसे कोई भी सच में मुझे समझने के लायक नहीं है. मैं हर दिन और ज्यादा निराश होती जा रही हूं.' फिर विक्की ने अंकिता को वो सारी बातें गिनानी शुरू कर दीं जो उन्हें पसंद नहीं थीं. विक्की कहते हैं उनके सोचने का तरीका बहुत अलग है. इस पर अंकिता सुझाव देती हैं, 'क्या तुम ब्रेक लेना चाहते हैं?' विक्की समझ नहीं पाते कि अंकित ने अभी क्या कहा और वह खुद को दोहराती है. सोशल मीडिया पर बिग बॉस 17 का यह वीडियो प्रोमो वायरल हो रहा है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi में एक के बाद एक ताबड़तोड़ वारदात, राजधानी में कानून व्यवस्था का कैसे सुधरेगा हाल?