अंकिता लोखंडे का 16 साल पुराना वीडियो वायरल, पवित्र रिश्ता से पहले दिखती थीं ऐसी

बहुत से अंकिता लोखंडे फैन्स ये नहीं जानते होंगे कि पवित्र रिश्ता अंकिता लोखंडे का डेब्यू शो नहीं था. इससे पहले अंकिता लोखंडे जिस शो में नजर आईं थीं उसका नाम था बाली उमर को सलाम.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सुशांत सिंह राजपूत नहीं ये एक्टर था अंकिता लोखंडे का पहला ऑनस्क्रीन प्यार
नई दिल्ली:

अंकिता लोखंडे को फैन्स तब से जानते हैं जब से वो पवित्र रिश्ता नाम के सीरियल में नजर आई थीं. एक देसी बाला के रूप में अंकिता लोखंडे ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. इस शो में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत भी दिखे थे. दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. लेकिन बहुत से अंकिता लोखंडे फैन्स ये नहीं जानते होंगे कि ये अंकिता लोखंडे का डेब्यू शो नहीं था. इससे पहले अंकिता लोखंडे जिस शो में नजर आईं थीं उसका नाम था बाली उमर को सलाम. इस शो का गाना सुनकर उस दौर के बच्चों को फिर अपने स्कूली दिन याद  आ रहे हैं.

Advertisement

स्कूल की ड्रेस में दिखी अंकिता लोखंडे

स्टार रेट्रो टीवी के इंस्टाग्राम हैंडल से इस शो का सॉन्ग फिर वायरल हो रहा है. इस सॉन्ग में अंकिता लोखंडे दिखाई दे रही हैं. और साथ में हैं जय सोनी. दोनों एक साथ एक ही क्लास में पढ़ने वाले टीन एज बच्चे बने हैं. जो एक दूसरे को पसंद करते हैं. इस सॉन्ग में आप देख सकते हैं अंकिता लोखंडे और जय सोनी दोनों स्कूल ड्रेस में दिख रहे हैं. कभी दोनों की एग्जाम का सीन दिखाई देता है तो कभी बस स्टॉप पर वेट कर रही अंकिता लोखंडे को लेने के लिए जय सोनी आते हैं लेकिन उनकी जगह दोस्त को साथ ले जाते हैं. खूबसूरत शब्दों से ये गाना उस समय भी खूब पसंद किया गया था.

Advertisement

बीच में बंद हुआ था शो

अंकिता लोखंडे और जय सोनी के इस शो का नाम था बाली उमर को सलाम. जो टीनएज बच्चों की लव स्टोरी थी. ये शो 3 जनवरी 2008 से एनडीटीवी इमेजिन पर आना शुरू हुआ था. जिसमें अंकिता लोखंडे नैना नाम की टीनएज गर्ल के किरदार में थीं. औऱ, जय सोनी समीर नाम के लड़के के रोल में थे. सोमवार से गुरुवार तक आने वाले इस शो को अचानक फरवरी 2009 में बंद कर दिया गया था.

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement
Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Bail News: जमानत पर High Court की रोक के खिलाफ Supreme Court पहुंचे केजरीवाल
Topics mentioned in this article