Bigg Boss 17: सास की ये बात सुनकर बुरी तरह भड़कीं अंकिता, विक्की जैन की मां से बोलीं- मेरे पापा की मौत हुई है और आप...

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में इस सप्ताह घरवालों के फैमिली मेंबर्स आने वाले हैं और पहले दो परिवार के सदस्य जो शो की शोभा बढ़ाएंगे, वे हैं अंकिता लोखंडे की मां वंदना पांडिस लोखंडे और विक्की जैन की मां रंजना जैन.

Advertisement
Read Time: 5 mins
सास पर बरसी अंकिता लोखंडे
नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में इस सप्ताह घरवालों के फैमिली मेंबर्स आने वाले हैं और पहले दो परिवार के सदस्य जो शो की शोभा बढ़ाएंगे, वे हैं अंकिता लोखंडे की मां वंदना पांडिस लोखंडे और विक्की जैन की मां रंजना जैन. विक्की की मां विक्की के प्रति अंकिता के बिहेवियर को लेकर भिड़ती दिखेंगी. वहीं अंकिता, विक्की की मां को जवाब देती और फिर इमोशनल होती भी नजर आएंगी. क्या कुछ देखने को मिलेगा फैमिली एपिसोड में चलिए आपको बताते हैं. 

सास ने अंकिता से कह दी बड़ी बात

प्रोमो में विक्की की मां उस घटना के बारे में बात करती नजर आ रही हैं, जब अंकिता ने विक्की को लात मारी थी. रंजना जैन और अंकिता लोखंडे बैठकर अकेले में बात करती नजर आती हैं. इस दौरान अंकिता की सास रंजना उनसे कहती हैं, ‘जिस दिन तुमने लात मारी थी ना. पापा ने तुरंत तुम्हारी मम्मी को फोन किया था और पूछा था कि क्या आप अपने पति को ऐसी ही लात मारती थीं?'. यह खुलासा अंकिता को दुख पहुंचाता है, क्योंकि उसने हाल ही में अपने पिता को खोया है.

सास पर बरसीं अंकिता

अंकिता अपनी सास के आगे फूट पड़ती हैं और अपना असंतोष व्यक्त करते हुए कहती हैं, ‘मम्मी को फोन करना क्या जरूरी था. मेरी मां अकेली है वहां. मेरे पापा की मौत हुई है मम्मा, आप मेरे मम्मी पापा को मत घसीटो प्लीज.' वहीं अंकिता की मां विक्की और अपनी बेटी से बैठकर बातचीत करती और दोनों को ये समझाती नजर आती हैं कि दोनों बाहर बहुत अधिक झगड़ते हुए नजर आ रहे हैं. अंकिता की मां उन्हें आपसी रिश्ते में सुधार करने की सलाह देती हैं. 

Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Stampede: CM Yogi ने जिला अस्पताल पहुंच हादसे के पीड़ितों से की मुलाकात