अमृत मंथन की डिंपल झांगियानी का 11 साल में नाम ही नहीं बदल गया है पूरा लुक, तस्वीरें देख कहेंगे- क्या ये वही हैं.

डिंपल झांगियानी भी ऐसी ही एक स्टार हैं, जिन्होंने कुछ सीरियल्स के जरिए घर घर में खास पहचान हासिल की. उसके बाद स्क्रीन से ब्रेक ले लिया. अब सोशल मीडिया पर जम कर एक्टिव हैं और यहां भी अपनी चमक बिखेर ही रही हैं.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
अमृथ मंथन की डिंपल झिंगयानी का बदला लुक
नई दिल्ली:

बड़े या छोटे पर्दे के सितारे जब तक स्क्रीन पर दिखते हैं खूबसूरत ही नजर आते हैं. बहुत कम ऐसे सितारे हैं जो अरसे तक पर्दे से दूर रहें उसके बावजूद उनकी चमक में कोई कमी न आए. डिंपल झांगियानी भी ऐसी ही एक स्टार हैं, जिन्होंने कुछ सीरियल्स के जरिए घर घर में खास पहचान हासिल की. उसके बाद स्क्रीन से ब्रेक ले लिया. अब सोशल मीडिया पर जम कर एक्टिव हैं और यहां भी अपनी चमक बिखेर ही रही हैं.

डिंपल झांगियानी का टीवी का सफर शुरू हुआ कुछ इस तरह नाम के सीरियल में जो सोनी एंटरटेनमेंट टेलिविजन पर टेलिकास्ट होता था. इस शो में डिंपल झांगियानी कन्या के किरदार में दिखाई दीं थीं.

डिंपल झांगियानी को असल पॉपुलेरिटी मिली लाइफ ओके के शो 'अमृत मंथन' में जिसमें वो लीड किरदार निमृत के रूप में नजर आईं.

शो से ब्रेक के दौरान डिंपल झांगियानी ने एक शॉर्ट मूवी में भी अपना हुनर आजमाया. स्टार प्लस की इस शॉर्ट टेलिफिल्म का नाम था तेरी मेरी लव स्टोरी.

Advertisement

डिंपल झांगियानी ने शादी के लिए टीवी से ब्रेक लिया था. उन्होंने साल 2016 में हीरा कारोबारी सनी असरानी से शादी रचाई. शादी के बाद डिंपल झांगियानी ने अपना नाम Anaisha Asrani रख लिया था. बताया जाता है कि गुड लक की खातिर नाम में ये बदलाव किया गया था. लेकिन वो आज भी अपने असली नाम डिंपल झांगियानी के नाम से ही पहचानी जाती हैं.

Advertisement

पामेला चोपड़ा के निधन के बाद अमिताभ बच्चन, अभिषेक-ऐश्वर्या आदित्य चोपड़ा के घर पहुंचे

Featured Video Of The Day
Gold Price Hike: आसमान छू रही सोने की कीमतें, त्योहार के सीजन में मांग बढ़ने से बढ़ रहे दाम