7 कदम में रोनित रॉय के बेटे का रोल अदा करेंगे अमित साध, बोले- मेरे मन में उनके लिए सम्मान है...

अमित साध (Amit Sadh) शो '7 कदम' में रोनित रॉय के बेटे का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्‍ली:

7 कदम में रोनित रॉय (Ronit Roy) ने एक पिता का रोल निभाया है जो उनके अभी तक के सबसे मशहूर पात्रों में से एक है और अमित साध (Amit Sadh) उनके महत्वाकांक्षी बेटे की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. इस शो में रोनित रॉय और अमित साध यानी पिता और पुत्र की जोड़ी को बड़े ही शानदार ढंग से चित्रित किया गया है. दोनों ही शो में एक अनोखा रिश्ता भी निभाते हुए नजर आएंगे. अपने किरदार को और रोनित रॉय को लेकर अमित साध ने मीडिया के साथ भी बातचीत की.

रोनित रॉय (Ronit Roy) के साथ अपने ऑन सेट रिलेशन के बारे में बात करते हुए अमित साध (Amit Sadh) ने कहा, "जब से मैंने उन्हें एक अभिनेता के रूप में जाना है, तब से रोनित सर के लिए मेरे मन में बहुत सम्मान है. मैंने उनसे हमेशा कहा कि मैं आपके साथ स्क्रीन पर असभ्य या असम्मानजनक नहीं हो सकता, लेकिन उन्होंने मुझे अपने साथ इतना सहज बना दिया और मुझे सिखाया कि मैं सब कुछ भूल जाऊं और कैमरे के रोल होने पर बस अपने किरदार में रहूं. रोनित सर, मेरे द्वारा 7 कदम साइन करने के प्रमुख कारणों में से एक हैं. उनके साथ शूट करने का एक परम आनंद रहा है."

बताया जा रहा है कि अमित साध (Amit Sadh) और रोनित रॉय (Ronit Roy) स्टारर 7 कदम जनरेशन गैप की कहानी पर आधारित है. इसमें एक पिता और उसका बेटा अपनी विचारधाराओं और सपनों के लिए लड़ने के लिए ढेर सारी भावनाओं का अनुभव करेंगे. शो का निर्देशन मोहित झा द्वारा किया गया है. यह 24 मार्च को इरोस नाउ पर रिलीज होने वाला है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll का पहला Result, Haryana में Congress को मिला रहा बंपर बहुमत
Topics mentioned in this article