Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 की वो कंटेस्टेंट, जिनके पिता ने किया सुसाइड, मां का हुआ निधन, बोलीं- शूट के बाद मैं घर जाती हूं तो...

Bigg Boss 18 Contestant Alice Kaushik: बिग बॉस 18 के ग्रैंड प्रीमियर पर कंटेस्टेंट एलिस कौशिक ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलासा किया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
B
नई दिल्ली:

Bigg Boss 18 Contestant Alice Kaushik : बिग बॉस 18 का आगाज ग्रैंड प्रीमियर के साथ हो चुका है. जहां होस्ट सलमान खान ने एक एक करके कंटेस्टेंट से दर्शकों को मिलवाया. इन्हीं में से आखिरी कंटेस्टेंट ने फैंस को इमोशनल कर दिया. दरअसल, एक्ट्रेस एलिस कौशिक, जो बिग बॉस के इस सीजन की ट्रॉफी अपने नाम करने आई हैं. उन्होंने सलमान खान के सामने अपनी मुस्कुराहट के पीछे छिपे दर्द का खुलासा किया. उनकी एक क्लिप दिखाई गई, जिसमें वह अपने बीते बचपन के बारे में बताती हुई नजर आ रही हैं. इसी दौरान यह भी उन्होंने बताया कि एक्ट्रेस के पिता ने सुसाइड कर लिया था. जबकि मां का हार्ट अटैक से निधन हो गया. 

क्लिप में एलिस बताती है कि वह अपने पिता के बहुत करीब थी. लेकिन एक दिन उन्हें उनके सुसाइड की खबर के बारे में पता चला. वह उनके जाने के गम से उबर ही रहीं थीं कि उनकी मां का निधन हो गया. एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी मां उनके साथ नहीं रहते थे क्योंकि उनकी दूसरी शादी हो गई थी. लेकिन एक कंफर्ट थी कि उनकी मां हैं. इसके बाद वह टूट जाती हैं. 

Advertisement

एलिस आगे कहती हैं, जब भी मैं शूट से वापस जाती हूं तो काफी ज्यादा खामोशी होती है. वह खामोशी मुझे काटने को आती है. क्योंकि उनके साथ कोई नहीं होता. सलमान खान ने जब उनसे पूछा तो वह बताती हैं कि 2016 में उनके पिता का निधन हुआ था और हार्ट अटैक से उनकी मां का निधन एक साल पहले ही हुआ है. 

Advertisement

बता दें, बिग बॉस ने एलिस कौशिक और विवियन डिसेना को टॉप 2 फाइनलिस्ट बताया है, जिसे सुनकर घरवाले भी हैरान रह जाते हैं. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि एलिस कौशिक पाड्या स्टोर से काफी फेमस हुई हैं. वहीं अपने को स्टार कंवर ढिल्लों को जीत रही हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
पाकिस्तान में Karachi Airport के पास टैंकर में धमाका, 2 की मौत