मीका सिंह से शादी करने के लिए 'स्वयंवर' में पहुंची ये एक्ट्रेस, रह चुकी हैं बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट की एक्स गर्लफ्रेंड

मशहूर पंजाबी सिंगर मीका सिंह इन दिनों अपने टीवी शो 'स्वयंवर - मीका दी वोटी' को लेकर सुर्खियों में हैं. मीका सिंह इस शो में अपनी शादी करने वाले हैं. उनसे शादी करने के लिए कई लड़कियों ने हिस्सा लिया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
Mika Singh
नई दिल्ली:

मशहूर पंजाबी सिंगर मीका सिंह इन दिनों अपने टीवी शो 'स्वयंवर - मीका दी वोटी' को लेकर सुर्खियों में हैं. मीका सिंह इस शो में अपनी शादी करने वाले हैं. उनसे शादी करने के लिए कई लड़कियों ने हिस्सा लिया है. यह लड़कियां मीका सिंह से शादी करने के लिए उन्हें हर तरह से इंप्रेस करने की कोशिश करती रहती हैं. इन लड़कियों के बीच अब मीका सिंह से शादी करने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री आकांक्षा पुरी भी पहुंच गई है. जी हां, वह जल्द 'स्वयंवर - मीका दी वोटी'  में दिखाई देंगे. 

आकांक्षा पुरी मीका सिंह के इस शो में एक मेहमान के तौर पर नहीं बल्कि कंटेस्टेंट के तौर पर हिस्सा ले रही हैं. इस बात की जानकारी अभिनेत्री ने खुद दी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर शो से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो शेयर कर इस बारे में बताया है. आकांक्षा पुरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह फैंस से जुड़े रहने के लिए अपनी खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. 

आकांक्षा पुरी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर 'स्वयंवर - मीका दी वोटी' से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो शेयर किया है. इस वीडियो प्रोमो में शो के होस्ट सिंगर शान आकांक्षा पुरी का शो में स्वागत करते नजर आ रहे हैं. वहीं मीका सिंह से शादी करने आई लड़कियां उन्हें देखकर हैरान हो जाती हैं. आपको बता दें कि आकांक्षा पुरी और मीका सिंह काफी अच्छे दोस्त है. दोनों को बहुत बार एक साथ देखा जा चुका है. वहीं आकांक्षा पुरी बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट पारस चड्ढा की एक्स गर्लफ्रेंड हैं.

शाहरुख खान और बेटे अबराम ने प्रशंसकों को दी बकरीद की बधाई

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Ground Report : हाथरस के सत्संगस में भगदड़, लोग खोज रहे हैं अपनों को