ग्लैमर के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी मात देती हैं, सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की पत्रलेखा, देखिए सिजलिंग तस्वीरें

8 दिसंबर को अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं ऐश्वर्या की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. आज हम आपको ऐश्वर्या शर्मा से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें बताने जा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
'
नई दिल्ली:

टीवी सीरियल 'गुम हैं किसी के प्यार में' में पत्रलेखा का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुई एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा ग्लैमर और खूबसूरती के मामले में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से पीछे नहीं है. 8 दिसंबर को अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं ऐश्वर्या की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. आज हम आपको ऐश्वर्या शर्मा से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें बताने जा रहे हैं.

8 दिसंबर 1992 में मध्यप्रदेश के उज्जैन में जन्मीं ऐश्वर्या 'गुम हैं किसी के प्यार में' सीरियल के पहले कुछ अन्य सीरियल्स में छोटी भूमिकाओं में नजर आ चुकी हैं. हालांकि उन्हें पॉपुलैरिटी स्टार प्लस के शो 'गुम हैं किसी के प्यार में' से ही मिली.

इसी सीरियल के सेट पर वह अपने जीवन साथी नील भट्ट से मिली. नील और ऐश्वर्या, शो में देवर भाभी का किरदार निभाते दिखाई देते हैं. हालांकि असल जिंदगी में पति-पत्नी हैं और उनकी जोड़ी टीवी की मशहूर जोड़ियों में शामिल है.

Advertisement

सीरियल के सेट पर दोनों का प्यार परवान चढ़ा, लेकिन कुछ समय तक किसी को इसकी भनक नहीं लगी. नील और ऐश्वर्या को शादी के लिए परिवार को मनाने में काफी पापड़ बेलने पड़े और आखिरकार साल 2021 जनवरी महीने में दोनों ने सगाई की इसके बाद 11 महीने बाद दिसंबर में ही शादी कर ली.

Advertisement

ऐश्वर्या को एक्टिंग के साथ ही डांस से भी लगाव हैं और उन्होंने कत्थक की ट्रेनिंग भी ली है. इसके बाद वह मुंबई आ गई और यहां एक्टिंग क्लास भी ज्वाइन की. साल 2015 में ऐश्वर्या शर्मा ने सबसे पहले सूर्य पूत्र शनिदेव में काम किया.  

Featured Video Of The Day
Gurugram Police: जानकारी न देने पर Whatsapp निदेशकों और नोडल अधिकारी पर केस क‍िया दर्ज