Aditya Singh Rajput Death: आदित्य सिंह राजपूत ने आखिरी बार दोस्तों को ऐसे किया था याद, देखें एक्टर की आखिरी सोशल मीडिया पोस्ट

टीवी अभिनेता आदित्य सिंह राजपूत का निधन को गया है. उनका शव मुंबई के अंधेरी स्थित एक फ्लैट के बाथरूम में मिला है. आदित्य को उसके एक अन्य दोस्त ने बाथरूम में बेहोश पाया था, जिसके बाद वह बिल्डिंग के चौकीदार के साथ उसे नजदीकी अस्पताल ले गया.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

टीवी अभिनेता आदित्य सिंह राजपूत का निधन को गया है. उनका शव मुंबई के अंधेरी स्थित एक फ्लैट के बाथरूम में मिला है. आदित्य को उसके एक अन्य दोस्त ने बाथरूम में बेहोश पाया था, जिसके बाद वह बिल्डिंग के चौकीदार के साथ उसे नजदीकी अस्पताल ले गया. बताया जा रहा है कि आदित्य सिंह राजपूत का सिर जमीन पर लगने से उसकी मौत हुई या फिर उसे दिल का दौरा पड़ा था. आदित्य सिंह राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले कलाकारों में से एक थे. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते थे. 

ऐसे में हम आपको आदित्य सिंह राजपूत की आखिरी सोशल मीडिया पोस्ट से आपको रूबरू करवाते हैं. दिवंगत अभिनेता का आखिरी पोस्ट मुंबई के खूबसूरत आसमान की तस्वीर को शेयर किया था. जिसे उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम आकउंट की स्टोरी पर शेयर किया था. इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा,  "संडे फनडे विथ बेस्टीज़" अब आदित्य सिंह राजपूत की मौत के बाद उनका यह तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेता के फैंस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आदित्य सिंह राजपूत अंधेरी बिल्डिंग की 11वीं मंजिल पर रहते थे. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अभिनेता का शव घर के बाथरूम में अचेत अवस्था में पड़ा हुआ था. सबसे पहले आदित्य सिंह राजपूत के एक दोस्त ने कमरे में उनके शव को देखा, जिसके बाद उसने घटना की जानकारी पुलिस को दी. फिलहाल पुलिस ने आदित्य सिंह राजपूत के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. 

Advertisement

शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम खान शहर में किए गए स्पॉट

Featured Video Of The Day
One Nation One Election: S. Y. Quraishi क्यों मानते हैं कि सरकार का ये प्रस्ताव Practical नहीं है?