आदित्य सिंह राजपूत के शव का पूरा हुआ पोस्टमॉर्टम, एक्टर के सिर और कान के ऊपर चोट, मौत की वजह जानने में जुटी पुलिस

मशहूर मॉडल और टीवी एक्टर आदित्य सिंह राजपूत का शव सोमवार को उनके घर के बाथरूम में मिला. वह मुंबई के अंधेरी स्थित एक अपार्टमेंट में रहते थे. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सबसे पहले आदित्य सिंह राजपूत के शव को उनके एक दोस्त ने देखा था.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

मशहूर मॉडल और टीवी एक्टर आदित्य सिंह राजपूत का शव सोमवार को उनके घर के बाथरूम में मिला. वह मुंबई के अंधेरी स्थित एक अपार्टमेंट में रहते थे. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सबसे पहले आदित्य सिंह राजपूत के शव को उनके एक दोस्त ने देखा था, जिसके बाद वह अपार्टमेंट के चौकीदार की मदद से दिवंगत को अस्पताल लेकर गया और पुलिस को घटना की जानकारी दी. हाल ही में आदित्य सिंह राजपूत की पोस्टमॉर्टम हो चुका है, जिसकी रिपोर्ट आने बाकी है.

पुलिस ने कहा है कि अभिनेता का पोस्टमॉर्टम हो चुका है और डॉक्टरों ने मौत की रिपोर्ट को सुरक्षित रखा हुआ है. जहां कर रहे पुलिस अधिकारियों ने कहा है कि आदित्य सिंह राजपूत का शव उनके परिवार को सौंप दिया गया है और मंगलवार को ओशिवारा श्मशान घाट में उनका अंतिम संस्कार किया गया. पुलिस अधिकारियों ने बताया है कि दिवंगत अभिनेता के घर से कुछ दवाएं भी मिली हैं और उन्हें जांच के लिए ले जाया गया है.

पुलिस के अनुसार, कथित तौर पर बाथरूम में फिसलने और गिरने के बाद अभिनेता की मौत हो गई. पुलिस ने कहा कि राजपूत को दो चोटें आई हैं, कान के ऊपर कट और सिर में चोट, जो शायद गिरने की वजह से लगी हो. वहीं दिवंगत अभिनेता के सहायक ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया है कि आदित्य सिंह राजपूत की तबीयत बीते कुछ वक्त से खराब चल रही थी. उन्हें सर्दी-जुकाम और उल्टियां हो रही थीं. फिलहाल पुलिस मामले की हर पहलू से जांच कर रही है और पोस्टमॉर्टम आने का इंतजार कर रही है. 
 

Couple Spotting: एयरपोर्ट पर दिखे कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Haryana, Jammu-Kashmir का एग्जिट पोल क्या इशारा कर रहा है?