जुबिन नौटियाल और गजेंद्र वर्मा के साथ काम करने वालीं एक्ट्रेस ऋतिका छेबर ने डिजिटल स्पेस में रखा कदम

ऋतिका छेबर को चार्टबस्टर संगीत एकल जैसे गजेंद्र वर्मा के मेरा मन, जुबिन नौटियाल के गणेश गीत, सिप्पी गिल के प्यार नहीं घाटा और कई अन्य वीडियो में देखा गया है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

आज की सोशल दुनिया में सोशल मीडिया पर कौन राज नहीं करना चाहता? क्या आप इसके प्रभावशाली सहयोगियों में व्यापक रूप से तल्लीन नहीं हैं? सोशल मीडिया में जो जीवंतता है, उसे कोई नहीं दे सकता और ऋतिका छेबर को इस बात का एहसास बहुत पहले हो गया था. ऋतिका छेबर ने पहले एक मॉडल के रूप में अपनी यात्रा शुरू की और फिर सुपर-अद्भुत संगीत एकल के साथ एक अभिनेत्री बन गई. ऋतिका अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तापमान बढ़ा रही हैं. ऋतिका छेबर अपने अभिनय कौशल, आकर्षक लुक्स और उल्लेखनीय स्टाइल स्टेटमेंट के साथ लोगों की भीड़ को आकर्षित करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं.

लेकिन ऋतिका छेबर को एक असाधारण सोशल मीडिया स्टार आखिर क्या बनाता है? इसका जवाब ढूंढने के लिए आपको Instagram पर एक नजर डालनी चाहिए. जी हां, इंस्टाग्राम के माध्यम से ऋतिका अपने जीवन और विचारों को अपने प्रशंसकों के सामने प्रदर्शित करती हैं. बाकी सब चीजों के अलावा, यह उनका बेहतरीन फैशन सेंस है जो उन्हें एक सच्ची डिजिटल दिवा बनाता है. अपने आला मोड आउटफिट और स्टाइल के साथ, ऋतिका ने सोशल मीडिया की सुर्खियों में एक शानदार स्थान हासिल कर लिया है.

अभिनेत्री का कहना है, "एक शानदार पृष्ठभूमि से होने के कारण, मुझे बहुत से लोगों से जुड़ने की जरूरत है और इसके लिए सोशल मीडिया की सहायता जरूरी है. यह मंच मुझे अपने सभी कौशल और प्रतिभाओं को व्यक्त करने की अनुमति देता है. इसके अलावा, मुझे वीडियो बनाना पसंद है". गौरतलब है कि हमने अभिनेत्री को पहले ही चार्टबस्टर संगीत एकल जैसे गजेंद्र वर्मा के मेरा मन, जुबिन नौटियाल के गणेश गीत, सिप्पी गिल के प्यार नहीं घाटा और कई अन्य वीडियो में देखा है.

Advertisement

ऋतिका छेबर अपनी उच्च शिक्षा हासिल करने के लिए मुंबई आई थीं. इस दौरान उन्होंने कॉर्पोरेट क्षेत्र में भी कड़ी मेहनत की. अंत में, जब ऋतिका ने अपने नीरस कॉर्पोरेट जीवन को छोड़ दिया, तो वह मनोरंजन की दुनिया में शामिल हो गईं और तब से वह लाखों लोगों के दिलों में अपनी जगह बना रही हैं. ऋतिका छेबर का मॉडल से एक्टर तक का सफर सबसे आकर्षक और प्रेरक सफर रहा है. वह पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में एक घरेलू नाम बन गई हैं और जल्द ही वे पंजाबी फिल्मों में भी दिखाई देंगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation: कल इस्तीफा देंगे Kejriwal, सुबह विधायक दल की बैठक में लगेगी नए CM पर मुहर