दिव्या अग्रवाल के डांस के दीवाने हुए फैन्स, 'Koi Sehri Babu' सॉन्ग पर झूमकर डांस करती नजर आईं एक्ट्रेस

बिग बॉस ओटीटी की विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव रहती हैं. हालही में उन्होंने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है, को खूब वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
दिव्या अग्रवाल का डांस वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी की विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव रहती हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर उनके डांस वीडियो खूब देखने को मिलते हैं. वहीं हालही में 'कोई शहरी बाबू (Koi Sehri Babu)' सॉन्ग के नए वर्जन में दिव्या का देसी अंदाज देखने को मिला है. ये सॉन्ग कल ही रिलीज किया है और रिलीज के साथ ही इसने खूब धमाल मचाना शुरू कर दिया है. अब दिव्या ने इसी सॉन्ग पर अपनी पार्टनर के साथ डांस करते हुए वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने अपना ये डांस वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो अपनी दोस्त के साथ 'कोई शहरी बाबू (Koi Sehri Babu)' सॉन्ग पर जबरदस्त डांस कर रही हैं. उनका ये डीसी अनाज और डांस स्टेप शानदार लग रहे हैं. वहीं वीडियो में उनके लुक की बात करें तो उन्हें पहले लहंगा पहने देखा जा सकता है और पलक झपकते ही वो शॉर्ट्स में नजर आने लगती हैं. दिव्या के इस डांस वीडियो को फैन्स द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) एक डांसर हैं और उनकी एलिवेट डांस इनसिट्रेट नाम का एक डांस एकेडमी भी थी. दिव्या अग्रवाल कई म्यूजिक वीडियो और विज्ञापनों में भी काम कर चुकी हैं. इसी के साथ वो 'एमटीवी स्पिलिट्सविला-10' में भी नजर आ चुकीं हैं. दिव्या बिग बॉस ओटीटी की विनर भी रह चुकी हैं.

Featured Video Of The Day
Manipur में हिंसा के मुद्दे पर Rajya Sabha में बोले PM Modi- शांति के लिए प्रयासरत हैं