अभिजीत बिचुकले ने पार कर दीं सारी हदें, फिर रश्मि देसाई के सब्र का टूटा बांध बोलीं- शट अप इडियट...

हाल ही में जारी किए गए प्रोमो में देखा जा सकता है कि घर में गेस्ट आते हैं जो कहते हैं कि क्या अभिजीत को बिग बॉस में छूट मिली हुई है कि वो जे चाहां वे कर लें ?, जिसके बाद रश्मि देसाई इसका जवाब देते हुए कहती हैं कि ये गंदी सोच रखते हैं

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस 15 के फिनाले के बस कुछ ही दिन बचे हैं. अब दोस्त ही घर में दुश्मन से बने दिखाई दे रहे हैं. जहां रश्मि देसाई अपने दादा यानी की अभिजीत बिचुकले के सपोर्ट में रहती थीं. वहीं अब वे उनके खिलाफ खड़ी नजर आ रही हैं. हाल ही में कलर्स ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया पेज पर एक प्रोमो जारी किया है इस प्रोमो में घर के अंदर मीडिया गेस्ट आते हैं, जिनके सामने अभिजीत अपनी हदें पार कर देते हैं अभिजीत की इस हरकरत तो देख सलमान भी उन्हें चुप होने के लिए बोल देते हैं. 

पार कर दीं अभिजीत ने सारी हदें 
हाल ही में जारी किए गए प्रोमो में देखा जा सकता है कि घर में गेस्ट आते हैं जो कहते हैं कि क्या अभिजीत को बिग बॉस में छूट मिली हुई है कि वो जे चाहां वे कर लें ?, जिसके बाद रश्मि देसाई इसका जवाब देते हुए कहती हैं कि ये गंदी सोच रखते हैं औरतों के से पप्पियां मांगना, तौलिया खोल देना, इतने में जैसे ही अभिजीत अपनी सफाई पेश करते हैं गुस्साई रश्मि उनपर बरस पड़ती हैं और चुप हो जाने को कहती हैं. जिसके बाद अभिजीत रश्मि के पूरे परिवार को इडियट पुकारते हैं. 

Advertisement

सलमान ने भी करवाया चुप
इतना ही नहीं इसके बाद तो घर का माहौल पूरी तरह से गरम हो जाता है. वहीं गेस्ट जब मांफी मांगने को बोलते हैं तो अभिजीत साफ इंकार कर देते हैं. जिसके बाद वे कहते हैं आपको पता है कि मैं क्या हूं ? जिसके बाद गेस्ट करारा जवाब देते हुए कहते हैं. आप बाहर की दुनिया में भी कुछ नहीं हो. इसके बाद जब अभिजीत अपनी लिमिट क्रॉस कर देते हैं तो सलमान खान को भी उन्हें चुप करवाने के लिए बोलना पड़ता है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
PTI Protest Islamabad: Imran Khan के समर्थकों ने Islamabad में रिहाई की मांग करते हुए प्रदर्शन किया