आरती सिंह ने 'मैं कोई ऐसा गीत गाऊं' सॉन्ग पर किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

बिग बॉस में फैंस ने उन्हें गोलू-मोलू सा देखा था जो अब बिल्कुल परफेक्ट फिगर में नजर आ रही हैं. वहीं सोशल मीडिया पर भी आरती की एक्टिविटी बढ़ती दिख रही है और उनकी फैन फॉलोइंग भी.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

बेहद चर्चित रियालिटी शो 'बिग बॉस सीजन 13' से लाइम लाइट में आईं आरती सिंह इन दिनों सोशल मीडिया पर भी छाई हुई हैं. बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद अब आरती सिंह वजन घटा कर बिल्कुल ही बदली-बदली नजर आ रही हैं, उनके इस ट्रांसफॉर्मेशन को देख फैंस भी आश्चर्य में हैं. बिग बॉस में फैंस ने उन्हें गोलू-मोलू सा देखा था जो अब बिल्कुल परफेक्ट फिगर में नजर आ रही हैं. वहीं सोशल मीडिया पर भी आरती की एक्टिविटी बढ़ती दिख रही है और उनकी फैन फॉलोइंग भी. झूम कर नाचते और अपने आप को एन्जॉय करते हुए आरती ने एक नया डांस वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर किया है.

क्यूट डांस वीडियो बार-बार देख रहे लोग

इस वीडियो में आरती के फिगर में आए ट्रांसफॉर्मेशन को देख कर फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं, आरती ने ये क्यूट डांस वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में आरती पिंक कलर की फुल स्लीव क्रॉप टॉप और येलो कलर की शॉर्ट स्कर्ट पहन कर 'मैं कोई ऐसा गीत गाऊं' गाने पर बेहद ही खूबसूरत डांस मूव्स कर रही हैं. चुलबुले अंदाज में आरती का डांस देख फैंस उनकी तारीफ किए जा रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए आरती ने कैप्शन भी बड़ा ही खूबसूरत लिखा है. आरती लिखती हैं, वह 'तुम' हो और अपने आप को फर्श से आसमान तक उठा लो क्योंकि याद रखना पंख तुम्हारे हैं, सपना तुम्हारा है. 

Advertisement

ट्रांसफॉर्मेशन देख सरप्राइज हुए फैंस

आरती के इस वीडियो को देख लोग उनके डांस के साथ ही साथ उनके फिगर की बातें कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट बॉक्स में लिखा, 'आप बहुत ही फिट दिख रही हैं, ..यू आर रॉक स्टार, ऐसे ही खिलखिलाती रहो'. वहीं कुछ फैंस एकाएक आरती के इस ट्रांसफॉर्मेशन को देख कर सरप्राइज दिखे. उन्होंने लिखा, 'ये क्या हो गया मैम, आप कितनी बदल गईं'. तो वहीं कुछ फैंस ने आरती को फिर से पहले जैसे दिखने की सलाह दे डाली. एक फैन ने लिखा कि 'आप पहले ही अच्छी लगती थीं'. बता दें कि आरती बिग बॉस में आने के बाद से काफी पॉपुलर हुई,  बिग बॉस हाउस में लोगों को उनका बिहेवियर और अंदाज लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आया था. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election 2024: चुनाव से पहले मुख्यमंत्री की कु्र्सी को लेकर BJP में रस्साकशी