माधुरी दीक्षित के चने के खेत में गाने पर नौ आंटियों ने मिलकर किया डांस, फैंस बोले- हुनरबाज मम्मियां...

मदर्स डे और माधुरी दीक्षित के जन्मदिन के मौके पर डांस दीवाने के मंच पर एक स्पेशल परफॉर्मेंस देखने को मिलने वाली है, जिसकी झलक प्रोमो में मिली है.

Advertisement
Read Time: 1 min
मदर्स डे के मौके पर माधुरी दीक्षित का नया वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित 15 मई को अपना 57वां बर्थडे मनाने वाली हैं, जिस मौके पर उनके रियलिटी शो डांस दीवाने में उनके लिए स्पेशल एपिसोड देखने को मिलने वाला है. हाल ही में कुछ प्रोमो सामने आए थे, जिसमें उनके पति श्रीराम नेने और अंकिता लोखंडे की एंट्री होती दिख रही है. एक प्रोमो में जहां एक्ट्रेस को पति के साथ रोमांटिक डांस करते हुए देखा जा सकता है तो दूसरी में अंकिता लोखंडे अंजाम फिल्म के कोल्हापुर से आई हूं गाने पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. इसी बीच एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें नौ माएं एक्ट्रेस को उनके अब तक फिल्मों में दिए किरदार को कॉपी करते हुए डांस परफॉर्मेंस देती हुई नजर आ रही हैं. 

Advertisement

कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम पेज पर माधुरी दीक्षित के लिए स्टेज पर नौं माएं परफॉर्म करते हुए नजर आती हैं. इसके बाद भारती सिंह हंसी मजाक करती हुई नजर आती हैं. वहीं आगे माधुरी स्टेज पर आती हैं और फिर उन माओं के साथ चने के खेत में गाने पर डांस करती हुई नजर आती हैं. 

Advertisement

इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, मदर्स डे और मा धुरी का बर्थडे मनाया गया डांस दीवाने के स्टेज पर पूरे उमंग के साथ. देखिए डांस दीवाने शनिवार रविवार रात साढ़े 9 बजे कलर्स पर. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस के रिएक्शन आने शुरु हो गए हैं. एक यूजर ने लिखा, कोई भी बॉलीवुड में ऐसा नहीं हैं, जिनके इतने सारे आइकॉनिक लुक हैं. दूसरे यूजर ने लिखा, माधुरी दीक्षित बेस्ट जज हैं शो की. 

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement
Featured Video Of The Day
Rajnath Singh On Agniveer: अग्नीवर के मुद्दे पर भड़के Rajnath Singh बोले: 'विपक्ष की सदन को गुमराह करने की कोशिश'