नेहा धूप‍िया की तरह करवाना चाहती हैं प्रेग्‍नेंसी फोटो शूट, कुछ ऐसी होनी चाहिए आपकी ड्रेस

एक्‍ट्रेस नेहा धूप‍िया का प्रेग्‍नेंसी फोटो शूट इन द‍िनों सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. अगर आप भी फोटो शूट के लिए सोच रही हैं. तो कुछ इस तरह की ड्रेस आप अपने फोटो शूट में कर सकती हैं कैरी. इन ड्रेसेज में आपका फोटो शूट बेहद ही ड‍िफरेंट लगेगा.

Advertisement
Read Time: 24 mins
एक्‍ट्रेस नेहा धूपयिा ने अंगद संग इंस्टाग्राम पर अपने प्रेग्‍नेंसी फोटो शूट की वीड‍ियो शेयर की है.
नई दिल्‍ली:

रियलिटी शो 'रोडीज' की गैंग लीडर नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने हाल ही में अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है. पति अंगद संग इन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने प्रेग्‍नेंसी फोटो शूट की वीड‍ियो शेयर की है. ब्‍लैक कलर की नी लेंथ ड्रेस में नेहा धूपिया बेहद ही खूबसूर लग रही हैं. साथ ही वह अपने प्रेग्‍नेंसी फोटो शूट को खूब एंजॉय भी कर रही हैं.  वैसे एक समय था जब महिलाएं प्रेगनेंसी के दौरान अपने पेट को छिपाती थीं. इसके लिए ढीले कपड़े पहनती थीं. आज के दौर में प्रेगनेंसी को यादगार बनाने के लिए मैटरनिटी फोटोशूट कराया जाता है. महिलाएं स्टाइलिश कपड़े पहनकर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं. अगर आप भी अपने मैटरनिटी फोटो शूट की तैयारी में हैं, तो यहां जानिए कुछ ड्रेस आडियाज.

स्‍टाइल‍िश वन पीस ड्रेस 
ये काफी आरामदायक होने के साथ एलिगेंट लुक देती है. इसे पहनकर आप अपने शरीर के बढ़े वजन को बखूबी कम दिखा सकती हैं. आजकल बाजार में काफी स्टाइलिश वन पीस ड्रेसेज मिल जाएंगी. फ्लोरल मैक्सी ड्रेस पिक्चर्स में काफी आकर्षक नजर आएंगी और मानसून जैसे सीजन के लिए ये ड्रेस सबसे ज्‍यादा सही भी है. इसके अलावा आप गाउन भी पहन सकती हैं. इसके साथ क्राउन लगाकर आप एकदम प्रिंसेज सी नजर आएंगीं.

Advertisement

नॉटेड क्रॉप टॉप के साथ जीन्स 
नॉटेड क्रॉप टॉप के साथ जींस कैरी कर सकती हैं आप फोटो शूट में. क्रॉप टॉप में आपका बेबी बंप भी नजर आएगा तो यह बेहद ही खूबसूरत दिखेगा. आजकल बाजार में प्रेगनेंट महिला के कंफर्ट को ध्यान में रखते हुए तमाम जीन्स बिकती हैं. आप इन जीन्स को पहनकर काफी स्टाइलिश नजर आएंगीं.

Advertisement

लॉन्‍ग स्कर्ट 
लॉन्ग स्कर्ट भी महिलाओं के लिए अच्छा विकल्प है. इसके साथ आप क्रॉप टॉप वगैरह ट्राई कर सकती हैं. लेकिन स्कर्ट खरीदते समय ये जरूर चेक कर लें कि उसकी इलास्टिक टाइट न हो और अगर साइड कट में स्‍कर्ट होगी होगी तो आप अपने प्रेग्‍नेंसी शूट में बेहद ही खूबसूरत नजर आएंगी. 

Advertisement

कपल मैच‍िंग 
आजकल बाजार में एक से बढ़कर एक कपल टीशर्ट मिलते हैं. आप और आपके पति दोनों जब इस टीशर्ट को पहनकर फोटो खिंचवाएंगे तो ये बहुत खूबसूरत नजर आएगा. लेकिन टीशर्ट बहुत टाइट न पहनें. आप चाहें तो वी-नेक वाली या फिर राउंड नेक वाली टी-शर्ट खरीद सकती हैं.

Advertisement

ऑफ सोल्‍डर ड्रेस 
नेहा धूप‍िया (Neha Dhupia) ने हाल में एक ऑफ सोल्‍ड ड्रेस में फोटो शूट करवाया था. यह येलो कलर और ड्रेस का पैटर्न भी आप अपने फोटो शूट में कैरी कर सकती हैं. ऑफ ड्रेस में आपका बेबी बंप कितना भी बाहर द‍िखें लेकनि ऑफ सोल्‍डर ड्रेस में आप गार्जियश ही द‍िखेंगी. 

ये भी ट्राई करें 
प्रेगनेंसी फोटोशूट में गर्भ के बढ़े आकार को स्टाइलिश तरीके से पेश करना जरूरी होता है, इसलिए प्रिंट या पैटर्न्स पहनने की बजाय एक रंग की ड्रेस का चुनाव करें. स्कार्फ, नेकलैस वगैरह पहन कर ड्रेस को और ज्यादा आर्कषक बनाया जा सकता है.

Featured Video Of The Day
Mumbai Rain: मुंबई को बारिश के ख़तरों से क्यों नहीं बचाया जाता? | Khabron Ki Khabar