Dog Park: आपका प्यारा पेट डॉग ले सकेगा पूल और कैंटीन का मजा, नोएडा में खुला देश का सबसे बड़ा डॉग पार्क

अब ऐसे ही लोगों के पेट डॉग्स के लिए एक खास पार्क खुल गया है, जिस तरह लोग अपने बच्चों को एम्यूजमेंट पार्क लेकर जाते हैं. उसी तरह पेट लवर्स अपने प्यारे डॉग को इस पार्क में लेकर जा सकते हैं. जहां ये डॉग्स शानदार समय बिता सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins

Dog Park In Noida: जो लोग पेट डॉग के शौकीन होते हैं उनके लिए वो पेट किसी फैमिली मेंबर से कम नहीं होता. जिसे दुलारना, जिसकी परवाह करना और जिसके साथ क्वालिटी टाइम बिताना कई लोगों का शगल बन गया है. अब ऐसे ही लोगों के पेट डॉग्स (Pet Dogs) के लिए एक खास पार्क खुल गया है. जिस तरह लोग अपने बच्चों को एम्यूजमेंट पार्क (Amusement Park) लेकर जाते हैं, उसी तरह पेट लवर्स (Pet Lovers) अपने प्यारे डॉग को इन पार्क में लेकर जा सकते हैं. जहां ये डॉग्स शानदार समय बिता सकते हैं. आपको बताते हैं कहां खुला है ये पार्क और क्या है इसकी खासियत.

डॉक्टर से जानिए क्या होता है जब आप चटकाते हैं उंगलियां, कहीं यह आदत जोड़ों के दर्द की वजह तो नहीं बनती 

देश का सबसे बड़ा डॉग पार्क (Biggest Dog Park Of India)

ये डॉग पार्क खुला है दिल्ली एनसीआर के क्षेत्र और उत्तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर 137 में. जिसका वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है स्टेला गहलोत नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने. ये पार्क देश का अब तक का सबसे बड़ा डॉग पार्क बताया जा रहा है. इसके अलावा एक डॉग पार्क हैदराबाद और एक डॉग पार्क चंडीगढ़ में भी है. इस पार्क में पेट लवर्स को ढेरों सुविधाएं मिलेंगी. यहां वो अपने डॉग को घुमाने फिराने ले जा सकते हैं. उसके अलावा यहां डॉग्स के लिए पूल और वॉकिंग पाथ तो है ही. साथ में कैंटीन और कैफे की भी सुविधा है. पार्की  जिम्मेदारी नोएडा विकास प्राधिकरण संभालेगा.

Advertisement

खुश हुए पेट लवर्स

इस खबर से पेट लवर्स खासे खुश हैं. जिनके शहर में डॉग पार्क नहीं है. वो कमेंट सेक्शन में कमेंट लिख डॉग पार्की की डिमांड कर रहे हैं. कुछ लोगों का ये भी सवाल है कि क्या यहां स्ट्रे डॉग्स को भी परमिशन मिलेगी. एक यूजर को इस पार्क को देख अपनी कैट की याद आई है. जिसने रिक्वेस्ट की है कि यार कैट्स के लिए भी ऐसा ही पार्क बना दो. एक यूजर ने यहां ट्रेन्ड डॉग्स को ही लाने की सलाह दी है ताकि डॉग फाइट की सिचुएशन से बचा जा सके.

Advertisement
बर्थडे ब्वॉय अर्जुन कपूर ने पैपराजी को दिया केक, कहा - आने के लिए धन्यवाद

Featured Video Of The Day
Haryana Elections: BJP और Congress का Manifesto, किसका देगी जनता साथ? | NDTV Cafe