हेयर मसाज के लिए बेस्‍ट हैं ये ऑयल, मिल रहा इन पर 10% तक का रिवॉर्ड

बाल अगर ड्राई हो गए हैं तो शॉपर्स स्टॉप के इन हेयर ऑयल को आज ही खरीद लें.

Advertisement
Read Time: 25 mins
सर्दियों में इन हेयर ऑयल का उपयोग करें

सर्दियां भले ही खाने के लिहाज से बेस्‍ट होती हों, लेकिन हेयर और स्किन के लिए ये उतनी अच्‍छी नहीं होतीं. मौसम में ड्राईनेस के कारण बाल बेजान और ड्राई भी हो जाते हैं. अगर आप अपने बालों की शाइन बनाए रखना चाहते हैं, तो आपको बेजान बालों को हाइड्रेट करने के लिए बार-बार ऑयल मसाज कराना चाहिए. गर्म तेल की चंपी करें. शॉपर्स स्टॉप के इन हेयर ऑयल से आप ड्राई मौसम के कारण बालों को बेजान होने से बचा सकते हैं. इसके अलावा, जब आप NDTV Big Bonus App.  का यूज करके खरीदारी करते हैं तो आपको 10% तक का रिवॉर्ड भी मिल सकता है. ऐप स्टोर या गूगल प्ले से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और रिवॉर्ड पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें.

Advertisement

ये हेयर ऑयल शॉपर्स स्टॉप से खरीदें-

1. Hi9 Onion & Ginger Hair Oil

यह हेयर ऑयल प्याज के काले बीज और अदरक के तेल के साथ 9 हर्बल अर्क से बना है. यह बालों को पोषण और कंडीशन देता है. यह बालों को जड़ों से मजबूत करने के लिए तैयार किया गया है, जिससे बालों का गिरना और टूटना कम हो जाता है.

2. Mamaearth Argan Hair Oil

मामाअर्थ का यह हेयर ऑयल नारियल, एवोकाडो और आर्गन के बायो-एक्टिव ऑयल से समृद्ध है. बालों को फायदा देने वाले ये तत्व कर्ली हेयर और मजबूत बाल देते हैं जिनकी ड्राई सर्दियों के दौरान आवश्यकता होती है. यह स्वस्थ बालों और हेल्‍दी स्‍कैल्‍प को भी बढ़ावा देता है और बालों को हाइड्रेटेड और पोषित रखते हैं.

Advertisement

3. Mcaffeine Naked & Raw Coffee Scalp And Hair Oil

इस हेयर ऑयल में कॉफी ऑयल होता है जो बालों को मजबूत बनाता है और बालों को झड़ने और टूटने से बचाता है। यह बालों के विकास को बढ़ावा देता है और स्‍कैल्‍व को पोषण देता है. तेल में कॉफी की खुशबू भी होती है.

Advertisement

4. St.Botanica Bhringraj And Amla Hair Oil

यह हेयर ऑयल भृंगराज और आंवला के गुणों से भरपूर है. भृंगराज सबसे शक्तिशाली इंग्रीडिएंट में से एक है जिसका इस्‍तेमाल आयुर्वेद में सदियों से किया जाता रहा है जो स्‍कैल्‍प के ब्‍लड सर्कुलेशन को बढ़ावा देता है, बालों के विकास को बढ़ावा देता है और बालों के झड़ने से रोकता है. आंवला बालों को जड़ों से मजबूत बनाने में मदद करता है, सफेद बालों को रोकता है.

Advertisement

5. Kama Ayurveda Bringadi Intensive Hair Treatment

यह बालों के झड़ने, डैंड्रफ और समय से पहले सफेद होने से रोकते हैं. इसमें तिल के तेल और दूध में निकाली गई शक्तिशाली जड़ी-बूटियां शामिल हैं जो घने बालों के विकास के लिए एक नेचुरल कंडीशनर है जो स्‍कैल्‍प को ठंडा करते हुए डीप नरिशमेंट देता है.

Advertisement

App Store या Google Play से NDTV Big Bonus App डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और शॉपर्स स्टॉप से खरीदारी करते समय 4% तक रिवॉर्ड पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. एक बार जब आप अपने कार्ड को ऐप से लिंक कर लेते हैं, तो जब आप उन्हीं कार्डों का यूज करेंगे, तो आपका वीआईएनआर बैलेंस बढ़ जाएगा, बिना कुछ और करने, कहने या दिखाने के. इन रिवॉर्ड तक पहुंचने के लिए आपको एक न्यूनतम राशि की खरीदारी करनी होगी.अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करना पूरी तरह से सुरक्षित है, इसलिए आपको चिं    ता करने की कोई बात नहीं है. एनडीटीवी बिग बोनस के साथ आपको मिलने वाले रिवॉर्ड किसी भी क्रेडिट कार्ड या बैंक रिवॉर्ड प्रोग्राम से मिलने वाली किसी भी राशि से अधिक हैं और इस वीआरएनआर बैलेंस का यूज ऐप पर दिए गए किसी भी ब्रांड पर शॉपिंग करने के लिए किया जा सकता है.

अस्वीकरण: एनडीटीवी एक मीडिया पार्टनर है, जो एनग्मैटिक स्माइल इंडिया रिवार्ड्स प्राइवेट लिमिटेड को उसके एप्लिकेशन के लिए प्रमोशनल सर्विस देता है.

Featured Video Of The Day
New Army Chief: General Upendra Dwivedi और नौसेना प्रमुख में एक ख़ास समानता | NDTV India
Topics mentioned in this article