Urfi Javed ने जब मिनटों में स्टॉकिंग्स से बना डाला स्टाइलिश टॉप, Video देख फैंस ने कह डाली इतनी बड़ी बात

जब उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने मिनटों में अपनी पुरानी स्टॉकिंग्स ने बना डाला टॉप, तो फैंस ने कहा जल्द ही आप इस फैशन डिजाइनर को पीछे छोड़ देंगी. देखें कैसे बनाया उर्फी ने स्टाइलिश और हॉट टॉप.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

उर्फी जावेद (Urfi Javed) के फोटोज आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. कभी वह बैकलेस ड्रेस पहन सड़क पर घूमने निकल जाती हैं. तो कभी उनकी हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर छा जाती हैं. हाल में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने स्टॉकिंग्स से अपना एक हॉट लुक फैंस को बनाकर दिखाया. दरअसल, इस बार उर्फी जावेद (Urfi Javed)  ने अपनी स्टॉकिंग्स से टॉप बनाकर कर अपने फैंस को चौंका दिया. अगर आपके पास भी स्टॉकिंस है और वह पुरानी हो चुकी है, तो आप उर्फी जावेद  के इन टिप्स को फॉलो करके कुछ इस तरह स्टॉकिंग्स से टॉप बनाकर हॉट दिख सकती हैं.

उर्फी ने ऐसे स्टॉकिंस से बनाया टॉप

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने एक ट्रांसपैरंट स्टॉकिंग्स ली हुई है. न्यूड कलर की स्टॉकिंग्स को वह अपने फैंस को टॉप बनाने का तरीका बता रही हैं. साथ ही वह अपने फैंस को बता रही हैं कि उनके घर पर स्टॉकिंस रखी हुई थी. वह उसे लेती हैं और उसके बीच वाले हिस्से में बहुत ही छोटा सा एक छेद कर देती हैं. फिर उर्फी ने टांगों का आखिर वाला हिस्सा भी काट दिया. उसके बाद उन्होंने जो स्टॉकिंग्स के बीच में छेद किया था, वहां से वह टॉप की तरह पहन लिया. चूंकि स्टॉकिंस ट्रांसपैरंट थी, तो उन्होंने उससे पहले ट्यूब टॉप पहना और उसके ऊपर से स्टॉकिंस वाला टॉप कैरी किया. यही नहीं, जो स्लीव लंबी थी उन्हें उर्फी जावेद (Urfi Javed)  काट दिया. साथ ही अंगूठे की तरफ एक छेद करके उसे अंगूठे में पहन लिया. इस तरह उर्फी ने घर में खराब पड़ी स्टॉकिंग्स से बहुत ही सुंदर और हॉट टॉप बनाकर अपने फैंस को हैरान कर डाला.

Advertisement

जब उर्फी जावेद टॉप पहनकर दिए हॉट पोज

यही नहीं, उर्फी जावेद (Urfi Javed)  ने टॉप तो बनाया ही साथ ही उसे पहनकर अपने फैंस को ये भी दिखाया कि आप किस तरह हॉट दिख सकते हैं. उन्होंने अलग अलग अंदा में पोज बनाकर भी दिखा डालें. उनकी इस प्रतिभा को देखकर एक फैंस ने तो यहां तक कमेंट कर डाला कि जल्द ही आप फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को पीछे छोड़ने वाली हैं डिजाइनिंग के मामले में.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal के Resignation से कौन बनेगा Delhi का मुख्यमंत्री? | Khabron Ki Khabar | NDTV India