इलेक्ट्रिक टूथब्रश और वॉटर फ्लॉसर्स पर अमेज़ॉन दे रहा 65% तक का डिस्‍काउंट, फौरन खरीदें

ओरल केयर रूटिन के साथ अपनी स्‍माइल को और ब्राइट करें. इलेक्ट्रिक ब्रश और वॉटर फ़्लॉसर्स पर 65% तक के इस डिस्‍काउंट का जल्‍द लाभ उठाएं.

विज्ञापन
Read Time: 6 mins

ओरल केयर हाइजीन बनाए रखना हमारे दांतों और मसूड़ों के स्वास्थ्य के लिए महत्वपूर्ण है, और सही टूल होने से इसमें बहुत फर्क पड़ सकता है. बेस्‍ट डील्‍स की तलाश में, हम इलेक्ट्रिक टूथब्रश और वॉटर फ्लॉसर्स पर एक इंटरेस्टिंग सेल पर पहुंचे हैं, जो आपके डेंटल केयर रूटिन को एक पायदान ऊपर ले जा सकती है. आइए इन टूथब्रश का फायदा उठाएं और अपनें दांतों को एक्‍स्‍ट्रा केयर दें.

इलेक्ट्रिक टूथब्रश और वॉटर फ़्लॉसर्स पर ये रहीं टॉप डील्‍स 

1. Caresmith Spark Rechargeable Electric Toothbrush

केयरस्मिथ स्पार्क सिर्फ एक टूथब्रश नहीं है; यह एक एडवांस ओरल केयर टूल है. 6 ऑपरेटिंग मोड और 40,000 वाइब्रेशन प्रति मिनट देता है. इंटूटिव ब्रिसल डिज़ाइन, स्मार्ट ऑटो टाइमर और एक बार चार्ज करने पर 20 दिनों तक यूज करने से आप अपनी ओरल हेल्‍थ केयर को और बेहतर कर सकते हैं. इसे आप -68% डिस्‍काउंट के साथ 799 रुपए में खरीद सकते हैं.

2. beatXP Buzz Electric Toothbrush for Adults

बीटएक्सपी बज़ इलेक्ट्रिक टूथब्रश 3 क्‍लीनिंग मोड और 3 घंटे के चार्ज पर 30 दिनों तक की बैटरी लाइफ के साथ एक किफायती ऑप्‍शन है. इसका स्मार्ट क्वाडबीट टाइमर यह सुनिश्चित करता है कि आप रिकमेंडेशन ब्रशिंग टाइम फॉलो करें, और IPX7 वॉटरप्रूफ डिज़ाइन आपको शॉवर में इसका यूज करने की अनुमति देता है. BeatXP के साथ हेल्‍दी दांतों और मसूड़ों को अपनाएं.

3. AGARO COSMIC PLUS Sonic Electric Tooth Brush

40,000 स्ट्रोक प्रति मिनट और 5 क्‍लीनिंग मोड के साथ AGARO COSMIC PLUS बेहतर क्‍लींनिंग देता है. इस पैकेज में 5 ब्रश हेड, 1 इंटरडेंटल हेड और एक कैरी केस शामिल है. 25 दिनों तक चलने वाली रिचार्जेबल बैटरी के साथ, यह पावर टूथब्रश एक व्यापक सफाई अनुभव सुनिश्चित करता है. इसे आप 1599 रुपए में अपना बना सकते हैं.

4. Colgate ProClinical 150 Charcoal Sonic Battery Powered Electric Toothbrush

कोलगेट प्रोक्लिनिकल 150 चारकोल सोनिक टूथब्रश एक मैनुअल टूथब्रश की तुलना में 5X प्लाक रिडक्‍शन देने के लिए 20,000 स्ट्रोक/मिनट के साथ पावर-टिप ब्रिसल्स यूज करता है. चारकोल-इन्फ्यूज़ जीवाणुरोधी ब्रिस्टल बैक्टीरिया के विकास को रोकते हैं, और इसका 2 मिनट का टाइमर दांतों की चमक सुनिश्चित करता है.

5. Oral B Vitality 100 White Criss Cross Electric Rechargeable Toothbrush

-13% डिस्‍काउंट पर मात्र 1399 रुपए में आप ओरल बी विटैलिटी 100 प्लाक हटाने के लिए 2डी क्‍नीनिंग देता है. गोल ब्रश हेड पूरी तरह से दांतों की सफाई सुनिश्चित करता है, और बिल्‍टइन प्रोफेशनल टाइमर आपको ब्रशिंग एरिया चेंज करने के लिए हर 30 सेकंड में सचेत करता है, जो इसे आपकी ओरल केयर रूटिन के लिए जरूरी टूल बनता है.

Featured Video Of The Day
Drone में कैद हुए जख्मी Hamas Chief के आखिरी क्षण
Topics mentioned in this article