टेलीविजन एक्ट्रेस Juhi Parmar ने फैंस के साथ शेयर किया पोस्ट कोविड मंत्रा, हाल में कोविड से हुईं हैं रिकवर

देशभर में जितनी तेजी से कोविड फ़ैल रहा हैं उसे लेकर जूही परमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस के साथ कोविड रिक्वरी का एक्सपीरियंस शेयर किया है. उन्होंने लोगों के साथ को पोस्ट कोविड मंत्रा शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 6 mins

जूही परमार इंडियन टेलीविजन इंडस्ट्री की मोस्ट  पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं और वो कई टीवी शोज का हिस्सा रही हैं. एक्ट्रेस इनदिनों टेलीविजन सीरियल 'हमारीवाली गुड न्यूज' में अहम रोल निभाती हुई नज़र आ रही हैं. जूही कुछ दिनों पहले ही कोविड पॉजिटिव आयीं थीं लेकिन अब वो रिकवर हो रही हैं. 7 दिन आइसोलेशन में रहने और पूरा मेडिकेशन लेने के बाद जूही परमार अपने आइसोलेशन फेज़ से बाहर आ चुकी हैं. देशभर में जितनी तेजी से कोविड फ़ैल रहा हैं उसे लेकर जूही ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस के साथ कोविड-19 का एक्सपीरियंस शेयर किया है. उन्होंने लोगों के साथ पोस्ट कोविड मंत्रा शेयर किया है.

जूही परमार का पोस्ट रिकवरी मंत्रा 

 जूही परमार ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए एक वीडियो शेयर करते हुए कोविड कोविड रिकवरी मंत्रा फैंस के साथ साझा किया है. इस वीडियो में जूही ने उन लोगों पर खास फोकस किया है जो अभी रिसेंटली कोविड से रिकवर हो रहे हैं. जूही ने बताया कि अगर आप रिकवरी फेज़ में हैं तो अभी भी आपकी बॉडी हील हो रही है.  ऐसे में कोविड निगेटिव आने के बाद भी आपको अपना खास ख्याल रखने की जरूरत है. हम सभी ने देखा है कि कोविड से ठीक होने के बाद भी कई लोगों में कोविड कोविड कॉम्प्लिकेशंस देखे गए हैं.  ऐसे में आप जूही परमार का ये पोस्ट कोविड मंत्रा फॉलो कर सकते हैं.

  • स्पीडी रिकवरी के लिए आप अपनी डाइट में  न्यूट्रिशियस फूड को शामिल करें. ये आपको जल्दी रिकवर होने में मदद करेगी.
  • कोविड रिकवरी में विटामिन सी रिच फूड बहुत फायदेमंद होते हैं. ऐसे में विटामिन सी रिच फ्रूट्स और फ़ूड को अपनी डाइट में शामिल करें.
  • इसके अलावा दाल, सब्जियां, अंडे और चिकन भी आपको स्पीडी रिकवरी में मदद करते हैं.
  • खुद को हाइड्रेटेड रखने के लिए ढेर सारा पानी पिएं , छाछ, फ्रूट जूस, कोकोनट वॉटर और सूप का ज्यादा से ज्यादा इंटेक करें.
  • इसके अलावा अगर कोई और आप अपनी डाइट में शामिल करना चाहते हैं तो सबसे पहले आप अपने डॉक्टर से सलाह जरूर लें. 
  • इसके अलावा ज्यादा से ज्यादा घर का खाना खाएं. बाहर का पैकेट बंद खाना खाने से परहेज करें.

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: Gaza में युद्ध का एक साल, Palestine के समर्थन में दुनिया भर में प्रदर्शन