विज्ञापन
Story ProgressBack
Partner Content

ट्रैवल के लिए जरूरी हैं ये सामान, Spykar से खरीदें इन्‍हें और रिवॉर्ड भी पाएं

स्पाईकर से ट्रैवल से जुड़ी इन जरूरी वस्तुओं को खरीदें और अपनी यात्रा को आरामदायक बनाएं.

Read Time: 3 mins
ट्रैवल के लिए जरूरी हैं ये सामान, Spykar से खरीदें इन्‍हें और रिवॉर्ड भी पाएं

ट्रैवल सीजन शुरू हो चुका और वसंत का मौसम अब ज्यादा दूर नहीं है. बच्‍चों के एग्‍जाम भी खत्‍म होने वाले हैं, तो क्‍यों ने ट्रैवल पर जाने के लिए बैकपैक कर लिया जाए. पर इसमें जैकेट, कैप जैसी जरूरी चीजों का स्टॉक शामिल करना न भूलें. स्पाईकर के पास आपके लिए बहुत ऑप्‍शन हैं. इसके अलावा, जब आप  NDTV Big Bonus App से इन डेनिम स्टाइल को खरीदते हैं, तो आपको 1000 VNR तक का रिवॉर्ड मिलता है. ऐप स्टोर या गूगल प्ले से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और रिवॉर्ड पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करने के बारे में चिंता न करें, यह पूरी तरह से सुरक्षित है.

ये ट्रैवल एसेंशियल खरीदना न भूलें-

1. Spykar Cap For Men

यदि आपका ट्रैवल प्‍लान में बहुत सारे दर्शनीय स्थल शामिल हैं, तो एक कैप आपकी बेस्‍ट फ्रेंड होगी. छुट्टियां चाहे बीच पर हों या पहाड़ों पर, आपको धूप से बचने के लिए टोपी तो चाहिए ही होगी. स्पाईकर पर इतने सारे ऑप्‍शन उपलब्ध होने के कारण, वह कलर चुनें जो आपकी पसंद के अकॉर्डिंग हो.

Latest and Breaking News on NDTV

2. Black Duffle Bag

यह जिम बैग उन लोगों के लिए बिल्कुल परफेक्‍ट है जो छुट्टियों के दौरान भी अपना वर्कआउट मिस नहीं करना चाहते हैं. यह लाइट है, जिससे इसे उठाना भी आसान हो जाता है.

Latest and Breaking News on NDTV

3. Spykar Black Camouflage Casual Traveling Backpack

स्पाईकर का यह ट्रैवल बैकपैक उन बैकपैकिंग ट्रैवलर्स के लिए बेस्‍ट है जो अपनी छुट्टियों के दौरान अपनी दुनिया को अपने साथ ले जाना चाहते हैं. 2 कलस में उपलब्ध, यह बैकपैक लैपटॉप में भी फिट बैठता है और इसे स्टेकेशन पर ले जाया जा सकता है.

Latest and Breaking News on NDTV

4. Spykar Deep Red Nylon Full Sleeve Casual Jacket For Men

नायलॉन की यह फुल स्‍लीव वाली फ़र जैकेट फ्रंट ज़िपर के साथ आती है और विंटर के लिए बेस्‍ट कही जा सकती है. यह आपकेा 3 कलर्स में मिल जाएगी. अपने लुक को पूरा करने के लिए आप इसे कैज़ुअल टी-शर्ट और डेनिम पैंट के साथ पहन सकते हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

5. Spykar Pocket Perfume Combo

एक चीज़ जो यात्रा के दौरान काम आती है वह है पॉकेट परफ्यूम, जिसे ले जाना आसान होता है और छुट्टियों के दौरान यह आपके पास होना ही चाहिए. स्पाईकर के इस कॉम्बो से आप 4 अलग-अलग खुशबू पा सकते हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

ऐप स्टोर या गूगल प्ले से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और शॉपर्स स्टॉप से खरीदारी करते समय 4% तक रिवॉर्ड पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. एक बार जब आप अपने कार्ड को ऐप से लिंक कर लेते हैं, तो जब आप उन्हीं कार्डों का यूज करेंगे, तो आपका वीआईएनआर बैलेंस बढ़ जाएगा, बिना कुछ और करने, कहने या दिखाने के. इन रिवॉर्ड तक पहुंचने के लिए आपको एक न्यूनतम राशि की खरीदारी करनी होगी.अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करना पूरी तरह से सुरक्षित है, इसलिए आपको चिंता करने की कोई बात नहीं है. एनडीटीवी बिग बोनस के साथ आपको मिलने वाले रिवॉर्ड किसी भी क्रेडिट कार्ड या बैंक रिवॉर्ड प्रोग्राम से मिलने वाली किसी भी राशि से अधिक हैं और इस वीआरएनआर बैलेंस का यूज ऐप पर दिए गए किसी भी ब्रांड पर शॉपिंग करने के लिए किया जा सकता है.

अस्वीकरण: एनडीटीवी एक मीडिया पार्टनर है, जो एनग्मैटिक स्माइल इंडिया रिवार्ड्स प्राइवेट लिमिटेड को उसके एप्लिकेशन के लिए प्रमोशनल सर्विस देता है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बदलते मौसम में खांसी ने जकड़ लिया है तो ये 5 घरेलू नुस्खे आएंगे काम, खांसते-खांसते नहीं होगी हालत खराब
ट्रैवल के लिए जरूरी हैं ये सामान, Spykar से खरीदें इन्‍हें और रिवॉर्ड भी पाएं
डॉक्टर ने बताया किन लोगों को चेहरे पर नहीं लगाना चाहिए स्नेल म्यूसिन, बेहतर होने के बजाय बिगड़ सकती है त्वचा 
Next Article
डॉक्टर ने बताया किन लोगों को चेहरे पर नहीं लगाना चाहिए स्नेल म्यूसिन, बेहतर होने के बजाय बिगड़ सकती है त्वचा 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;