Amazon Sale 2021: अब खाना नहीं होगा बासा, इन 6 डबल डोर रेफ्रिजरेटर को आज ही घर ले आएं

Amazon Sale 2021: आपको बाजार में कई प्रकार के रेफ्रिजरेटर मिलेंगे, जिनमें कई प्रकार की विशेषताएं हैं. कुछ लंबे समय तक ताजगी देते हैं जबकि कुछ बेहतर बिजली बचत करते हैं. फिर से, आपको सिंगल डोर, डबल डोर और साइड-बाय-साइड रेफ्रिजरेटर मिलते हैं.

Advertisement
Read Time: 25 mins
A

किचन सेटअप में रेफ्रिजरेटर महत्वपूर्ण उपकरणों में से एक हैं. हमारे फलों और सब्जियों को ताजा रखने से लेकर यह सुनिश्चित करने तक कि सभी पके हुए खाद्य पदार्थ दिनों के बाद भी इस्‍तेमाल हो सके - एक रेफ्रिजरेटर यह सब करता है. यदि आप अपने आस-पास देखें, तो आपको बाजार में कई प्रकार के रेफ्रिजरेटर मिलेंगे, जिनमें कई प्रकार की विशेषताएं हैं. कुछ लंबे समय तक ताजगी देते हैं जबकि कुछ बेहतर बिजली बचत करते हैं. फिर से, आपको सिंगल डोर, डबल डोर और साइड-बाय-साइड रेफ्रिजरेटर मिलते हैं. हालांकि, कई ऑप्‍शन आपको कई बार भ्रमित कर सकते हैं. ऐसे में हम आपके लिए लेकर आएं हैं बेस्‍ट डबल डोल फ्रीज. अमेजन सेल से इन्‍हें आज ही खरीद लें.

Product NamePrice
LLOYD Double Door RefrigeratorRs. 29,490
Whirlpool Double Door RefrigeratorRs. 21,240
Samsung Digital Double Door RefrigeratorRs. 23,990
Whirlpool Double Door RefrigeratorRs. 27,740
Godrej Double Door RefrigeratorRs. 18,290

Amazon Great Indian Festival Sale: डबल डोर रेफ्रिजरेटर्स पर 5 बेहतरीन डील: 

1. LLOYD Double Door Refrigerator:

लॉयड डबल डोर रेफ्रिजरेटर एक इन्वर्टर कंप्रेसर तकनीक के साथ आता है जो लंबे समय तक ताजगी के लिए रेफ्रिजरेटर के अंदर अधिक स्थिर तापमान बनाए रखने में मदद करता है. यह एक बैक्शिल्ड तकनीक के साथ भी आता है जो 99% तक बैक्टीरिया के विकास को रोकता है और आपके भोजन को लंबे समय तक ताजगी देता है. रेफ्रिजरेटर में अन्य विशेषताएं भी हैं जैसे ताजी सब्जियों के लिए ताजा लॉक मेगा बॉक्स, एक बड़ी बोतल भंडारण विकल्प, एक ट्विस्ट आइस ट्रे और कम शोर.

Advertisement

स्पेसिफिकेशन

कीमत - 29,490

रेटिंग- 5/5(अमेजन के आधार पर)

कलर - ग्रे

कपेसिटी- 310 लीटर

2. Whirlpool Double Door Refrigerator:

व्हर्लपूल डबल डोर रेफ्रीजिरेटर अपने फ्रेश फ्लो एयर टावर्स और फ्लेक्सी वेंट्स के साथ खाने को फ्रेश रखता है. इसमें एक अद्वितीय एंटी-माइक्रोबियल एडिटिव है जो 99%* बैक्टीरिया के विकास को रोकता है, फलों और सब्जियों को लंबे समय तक ताजा रखता है. यह एक फ्रेशोनाइजर से भी लैस है जो सब्जियों की ट्रे में फलों और सब्जियों की ताजगी बनाए रखने के लिए ऑक्सीकरण को कम करने में मदद करता है. 

Advertisement

स्पेसिफिकेशन

कीमत - 21,240 रुपए

रेटिंग- 4.2/5 (अमेजन के आधार पर)

कपेसिटी- 245 लीटर

कलर - ग्रे

3. Samsung Digital Double Door Refrigerator:

सैमसंग डिजिटल डबल डोर रेफ्रिजरेटर में एक डिजिटल इन्वर्टर तकनीक है, जो आपको अधिक ऊर्जा दक्षता, कम शोर और लंबे समय तक चलने वाले प्रदर्शन का मजा देगा. कूलिंग डिमांड के जवाब में डिजिटल इन्वर्टर कंप्रेसर स्वचालित रूप से अपनी गति को कंट्रोल करता है. इसमें बिजली की कटौती होने पर कूल पैक जैसी अन्य अनूठी विशेषताएं हैं. और ऑल-अराउंड कूलिंग सिस्टम फ्रिज को कोने से कोने तक समान रूप से ठंडा करता है.

Advertisement

स्पेसिफिकेशन

कीमत - 23,990 रुपए

र‍ेटिंग- 4.3/5 (अमेजन के आधार पर)

कपेसिटी- 253 लीटर

कलर - ब्‍लेक

4. Whirlpool Double Door Refrigerator:

यह व्हर्लपूल डबल डोर रेफ्रिजरेटर एक हाई IntelliSense इन्वर्टर तकनीक के साथ आता है जो आंतरिक भार के अनुसारठंडक को कंट्रोल करता है. यह न केवल बिजली की खपत को कम करता है बल्कि बिजली कटौती के दौरान भी बेजोड़ प्रदर्शन सुनिश्चित करता है. यह जिओलाइट तकनीक से भी लैस है, जो फलों और सब्जियों को अत्यधिक पकने से रोकता है और उन्हें लंबे समय तक ताजा रखता है.

Advertisement

स्पेसिफिकेशन

कीमत - 27,740 रुपए

र‍ेटिंग- 4.2/5 (अमेजन के आधार पर)

कलर - ग्रे

कपेसिटी- 265 लीटर

5. Godrej Double Door Refrigerator:

प्रोडक्‍ट में एक एंटी-माइक्रोबियल रेसिस्टेंट डोर गैस्केट है, जो कीटाणुओं को फ्रीज से दूर रखता है, इससे खाना फ्रेश रहता है. बेहतर सफाई के लिए गैस्केट भी हटाने योग्य और धोने योग्य है. इसमें दीवारों में PUF इंसुलेशन भी है, जो बिजली कटौती के दौरान भी लंबे समय तक ताजगी के लिए रेफ्रिजरेटर में कूलिंग रिटेंशन सुनिश्चित करता है. गोदरेज रेफ्रिजरेटर आपके सभी फलों और सब्जियों को आसानी से मैनेज करने के लिए एक बड़ी वेजिटेबल ट्रे के साथ आता है.

स्पेसिफिकेशन

कीमत - 18,290 रुपए

रेटिंग- 4.1

कलर - सिल्‍वर

कपेसिटी- लीटर

डबल डोर रेफ्रीजिरेटर पर अभी ये कुछ बेहतरीन डील्स हैं, सेल खत्म होने तक इन्हें जल्द से जल्द खरीद लें.

Featured Video Of The Day
Israel के हमले में मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasrallah, हिज्बुल्लाह ने की पुष्टि