Women's day 2023: अपनी जिंदगी की खास महिलाओं के लिए इस तरह बनाएं इस दिन को स्पेशल

Women’s Day : महिलाएं सिर्फ दुनिया ही आधी आबादी नहीं है, वो बेटर हाफ, बेटर सपोर्ट हैं और दूसरे शब्दों में कहें तो लाइफ लाइन हैं और किसी परिवार के नजरिए से देखा जाए तो ये परिवार की नींव होती हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
Women’s Day 2023 : महिला दिवस को खास बनाने के लिए आप उन्हें लेकर डिनर डेट पर जा सकते हैं.

Women's day 2023 : आठ मार्च को होली के साथ साथ दुनिया भर में आधी आबादी का दिन महिला दिवस (Women's day 2023) धूमधाम और जोश-खरोश के साथ मनाया जाएगा. भारतीय समाज की बात करें तो महिलाएं हमारी जिंदगी का अहम हिस्सा है, घर हो या दफ्तर, हर जगह उनकी उपस्थिति काम को आसान बना देती है. महिलाएं सिर्फ दुनिया ही आधी आबादी नहीं है, वो बेटर हाफ, बेटर सपोर्ट हैं और दूसरे शब्दों में कहें तो लाइफ लाइन हैं और किसी परिवार के नजरिए से देखा जाए तो ये परिवार की नींव होती हैं. ऐसे में इस बार का महिला दिवस न केवल उनके लिए खास बनाएं, बल्कि अपने लिए भी इस तरह खास बनाएं कि आपकी जिंदगी की सबसे खास महिला (Women's day ideas) का वाकई दिन बन जाए.



पार्टनर के साथ डिनर डेट


अगर वो महिला आपकी बेटर हाफ है या पार्टनर हैं तो उसके लिए महिला दिवस को खास बनाने के लिए आप उन्हें लेकर डिनर डेट पर जा सकते हैं. डिनर में आप सारी डिशेज उनकी पसंद की मंगवाएं और बिना पूछे उनकी इच्छाओं को पूरा करें. इससे वो वाकई खुश हो जाएंगी.



मां को इस तरह स्पेशल फील करवाएं


अगर वो अहम महिला आपकी मां हैं तो आपके पास कई सारे तरीके हैं, उन्हें स्पेशल फील करवाने के.  मां के लिए स्पेशल लंच तैयार कीजिए, मां के साथ बैठकर उनकी फोटो अलबम देखिए और तारीफ कीजिए. आप मां को कोई ऐसा गिफ्ट दे सकते हैं, जिसकी वो तमन्ना तो करती हैं लेकिन मांगती नहीं हैं. इस दिन अपनी मां के साथ एक लॉन्ग ड्राइव पर निकल जाइए. हां आप अपनी मां के लिए एक किट्टी पार्टी भी ऑर्गेनाइज कर सकते हैं, जिसमें आप मां की सहेलियों को इन्वाइट करें और मां के लिए एक स्पेशल स्पीच दें.

Advertisement



बहन का दिन इस तरह बना सकते हैं खास


अगर आपकी जिंदगी की वो अहम महिला आपकी बहन है तो आप उसे ज्वेलरी गिफ्ट कर सकते हैं, बहन को ऐसी कोई खास चीज दीजिए जिसके लिए वो आपसे लड़ती झगड़ती हो. आपकी बहन बचपन  से आपकी लाइफ का हिस्सा रही है, ऐसे में बहन को स्पेशल फील करवाना है तो आज उसकी हर बात पर जी मैडम जी कहिए, और फिर देखिए वो ये दिन हमेशा याद करेगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jaipur Nagar Nigam Meeting: जयपुर नगर निगम की कार्यसमिति बैठक में किन मुद्दों पर हुई बात Mayor ने NDTV को बताया