इंटरनेट पर छाई ये वायरल ब्लश टेक्निक, ज़रूर करें ट्राई

आपको इस वायरल ब्लश टेक्निक को जल्द से जल्द आज़माने की ज़रूरत है

Advertisement
Read Time: 14 mins
नेचुरल फ्लश्ड लुक के लिए इस हैक को तुरंत आज़माएं

साल 2023 ब्यूटी की दुनिया में कई नए तरह के डिफरेंट ट्रेंड्स लेकर आया है. लेटेस्ट हैक्स और ट्रेंड्स के बारे में जानने से लेकर कुछ ज़बरदस्त ब्यूटी मोमेंट को बुकमार्क करने तक, ब्यूटी के दीवाने हर तरफ हैं. हाल के दिनों में इंटरनेट पर डेवी डंपलिंग चीक हैक 2.0 काफी वायरल हो रहा है. ये हैक आपको नेचुरल तरीके से डेवी ब्लश फिनिश देता है. आइए जानते हैं इस वायरल हैक के बारे में.

वायरल ब्लश टेक्निक के बारे में जानें

जब ब्यूटी की बात आती है तो हमारे पास पुराने समय के कई ऐसे हैक्स हैं जो हमें खूबसूरत लुक देने में मदद करते हैं. इस सीज़न में सोशल मीडिया सबसे अच्छे ट्रेंड्स और हैक्स से गुलज़ार है और निश्चित रूप से, हम इन हैक्स को अपनाए बिना नहीं रह सकते हैं. एक ऐसा लेटेस्ट ब्यूटी हैक है जिसने हमारा ध्यान आकर्षित किया है वह है "डेवी डंपलिंग चीक हैक 2.0." इस ट्रेंड का डेवी और नेचुरल ब्लश वह है जो हमें चाहिए. स्प्रिंग सीज़न में डेवी ब्लश लुक हैक आपको और खूबसूरत लुक देने के लिए एकदम परफेक्ट रहेगा. 

Advertisement

कैसे करें अप्लाई?

हम सभी को किसी ऐसे ब्यूटी हैक की ज़रूरत है जो इफेक्टिव, क्विक और टाइम सेविंग हों. यह वायरल हैक अपनी हैसल-फ्री टेक्निक के लिए जाना जाता है. इसे आज़माने के लिए, आपको बस शानदार पिगमेंटेड लिपस्टिक, कंसीलर और पेट्रोलियम जेली चाहिए. इसे अप्लाई करने के लिए सबसे पहले चीक बोन्स पर लिपस्टिक (आवश्यकतानुसार) स्वाइप करें या जहां भी आप ब्लश लगाना चाहते हैं, फिर अपने कंसीलर का उपयोग करके लिपस्टिक को सही तरीके से कट करें और फिर इसी तरह पेट्रोलियम जेली लगाएं. अगले स्टेप के लिए सही ब्लेंडिंग की ज़रूरत है. ब्लेंडिंग ब्रश के ज़रिए इसे अच्छी तरह से गालों पर ब्लेंड करें. इससे आपको चमक के साथ अमेज़िंग डेवी ब्लश मिलेगा.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Paris Olympics 2024 में जा रहे भारतीय एथलीटों का मनोबल बढ़ाने के लिए कैंपेन, एक थीम सॉन्ग लॉन्च
Topics mentioned in this article