Hariyali Teej Style : तीज पर वॉर्डरोब में शामिल कीजिए स्‍टाइलिश आउटफिट, ताक‍ि वॉर्डरोब हो जाए कुछ ग्रीन-ग्रीन

Hariyali Teej Style : अगर आप कंफ्यूज हो रहे हैं कि ग्रीन कलर के आखिर किन ऑप्शंस को चुना जाए तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं स्टाइलिश और क्लासी लुक देने वाले ग्रीन कलर के सूट्स और कुर्ती के अलग-अलग कलर कॉम्बिनेशन के बारे में साथ जो आपको देंगे बेहद खूबसूरत लुक.

विज्ञापन
Read Time: 25 mins
अगर मौका हरियाली तीज का हो तो ग्रीन कलर के शेड से बेहतर और क्या हो सकता है.
नई दिल्‍ली:

Hariyali Teej Style : सावन का महीना आ गया है जिसे हम हरियाली का महीना भी कहते हैं. बारिश होने के बाद जिस तरह चारों तरफ हरियाली ही हरियाली छा जाती है. ठीक उसी तरह प्रकृति का यही आंखों को सुकून देने वाला हरा रंग अगर आपके Looks पर चार चांद लगा दे तो कहना ही क्या है. बारिश में हम वैसे ही ब्राइट और पॉप कलर के आउटफिट्स चूज़ करते हैं, पर अगर मौका हरियाली तीज का हो तो ग्रीन कलर के शेड से बेहतर और क्या हो सकता है. तो अगर आप कंफ्यूज हो रहे हैं कि ग्रीन कलर के आखिर किन ऑप्शंस को चुना जाए तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं स्टाइलिश और क्लासी लुक देने वाले ग्रीन कलर के सूट्स और कुर्ती के अलग-अलग कलर कॉम्बिनेशन के बारे में साथ जो आपको देंगे बेहद खूबसूरत लुक.

ग्रीन साड़ी का है अंदाज न‍िराला

हर‍ियाली तीज पर ग्रीन साड़ी सबसे ज्‍यादा महिलाएं सबसे ज्‍यादा कैरी करती हैं. आप इस सीजन में गिल्‍टर ग्रीन साड़ी या बंधेज साड़ी कैरी कर सकती हैं. इसमें आप सबसे जुदा द‍िखेंगी. यह शाइन लुक आपकी खूबसूरती में चार चांद भी लगाएगा. 

इस सीजन में गिल्‍टर ग्रीन साड़ी या बंधेज साड़ी कैरी कर सकती हैं.
Photo Credit: credit : insta/mitravaishali

ग्रीन और यलो कॉम्बिनेशन है एवरग्रीन

ग्रीन और यलो कलर का कॉम्बिनेशन आंखों को बेहद सुकून देने वाला कलर है. लहंगा हो या साड़ी या फिर कुर्ती ये कलर  कॉम्बिनेशन  हमेशा ही फैशन में ट्रेंडिंग रहा है? लेमन ग्रीन कलर की कुर्ती में हरे रंग की फ्लावर प्रिंट पहनकर आप बेहद खूबसूरत लगेंगी. इस तरह की राउंड नेक और 3/4th स्लीव्स की सिंपल सी कुर्ती फैशन में इन है जिसे आप लैगिंग्स, जींस या फिर स्कर्ट के साथ पहन सकते हैं.

Advertisement

लेमन ग्रीन कलर की कुर्ती में हरे रंग की फ्लावर प्रिंट पहनकर आप बेहद खूबसूरत लगेंगी.
Photo Credit: credit : insta/mitravaishali

Advertisement

प्रिंटेड कुर्ती देगी गॉर्जियस लुक

कलर चाहे जो भी हो प्रिंटेड कुर्ती इन दिनों सबसे ज्यादा पसंद की जाती है. अगर आप कंफर्टेबल अटायर के साथ-साथ मॉनसून में खुद को कूल लुक देना चाहती हैं ग्रीन कलर की प्रिंटेड कुर्ती जरूर ट्राई करें. इसका साइड के साथ-साथ बीच में ओपन दिया गया ओपन स्लिट देगा Cool लुक.

Advertisement

स्टाइल और कंफर्ट का कॉम्बिनेशन

ग्रीन कलर का हर शेड आपको स्टाइलिश दिखने में मदद करता है. ऐसे में डस्की ग्रीन कलर की रेड कॉम्बिनेशन के साथ कुर्ती हो या साड़ी आपको बहुत सिंपल के साथ-साथ बहुत अट्रैक्टिव लुक देगी. साथ ही इसमें फ्रंट में दिए गए Buttons वर्किंग हैं जो फीडिंग मदर्स के लिए हेल्पफुल हैं. साड़ी में मल्‍टीकलर की साड़ी में आप ग्रीन को प्रि‍फरेंस दे सकती हैं.

Advertisement

कलमकारी एथनिक लुक कुर्ती

मौका अगर किसी फेस्टिवल का है तो कलमकारी प्रिंट आपको इतनी के साथ साथ ट्रेडिशनल लुक भी देगी. डस्की ग्रीन, ब्राउन और बेज कलर के कॉन्बिनेशन की फ्रंट ओपन स्लिट अनारकली कुर्ती देखने में जितनी खूबसूरत लगती है उतनी ही स्टाइलिश भी है.

प्लेन कुर्ती और हैवी बॉटम है इन

हरियाली तीज के दिन गॉर्जियस और दिलकश नज़र आने के लिए एक ही कलर शेड की प्लेन कुर्ती ट्राय करें, जिसका प्लाजो बॉटम और बूटे वाला हेवी दुपट्टा आपके फेस्टिव लुक को कंप्लीट करेगा. तो सावन में अगर आप ट्रेडीशनल अंदाज में हरे रंग से खुद को रंगना चाहती हैं तो ये कॉटन की सुपर डुपर कंफर्टेबल कुर्तियां आपको जरूर इंस्पायरर करेंगी.

हरियाली तीज के दिन गॉर्जियस और दिलकश नज़र आने के लिए एक ही कलर शेड की प्लेन कुर्ती ट्राय करें,
Photo Credit: credit : insta/mitravaishali

Featured Video Of The Day
Bihar: जहरीली शराब से मरने वालों का बढ़ आंकड़ा, अब तक 50 से ज्यादा लोगों की मौत | Breaking News