बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया के इन शानदार मेकअप लुक्स से लें टिप्स

तारा सुतारिया एक बार फिर अपने शानदार लुक्स से फैन्स को दीवाना बनाती नज़र आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
तारा सुतारिया बेहद खूबसूरत लग रही हैं

तारा सुतारिया अपने शानदार स्टाइल और लुक्स की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में, तारा हमेशा की तरह बेहद गॉर्जियस लग रही हैं. उन्होंने अपनी पलकों को घना दिखाने के लिए पर्याप्त काजल लगाया हुआ है. एक्ट्रेस ने पिंक लिप्स और खुले बालों के साथ अपने लुक को और निखारा. फैन्स कमेंट कर एक्ट्रेस के इस शानदार लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं. उनका ये लुक इस वक्त सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.


तारा सुतारिया के क्लोसेट में हमें हमेशा से ही नोट्स मिलते रहे हैं, लेकिन यहां आकर्षण का केंद्र रहा उनका ग्लैमरस मेकअप. एक्ट्रेस ने अपने कॉन्टूर्ड पर थोड़ा एक्स्ट्रा कोरल ब्लश जोड़ने पर कोई समझौता नहीं किया. तारा सुतारिया ने आउटफिट के साथ मैचिंग मेकअप किया. अच्छी तरह से तैयार भौहें और ग्लॉसी पिंक लिप्स ऑन-पॉइंट थे.


तारा सुतारिया ने आईने के सामने पैक-अप के बाद का आकर्षक पोज दिया. स्ट्रैपलेस टॉप में तारा बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने फ्लटरी लैशेस, न्यूड लिपस्टिक और सीधे बालों के साथ डिफाइंड आई मेकअप का ऑप्शन चुना.

इंस्टाग्राम पर हर तस्वीर के साथ, तारा सुनिश्चित करती है कि उनका मेकअप गेम और बेहतर होता जाए. क्रीम और गोल्ड डायर कैरो बैग के साथ पोज देते हुए, एक्ट्रेस बेहद गॉर्जियस लग रही थीं. बालों को खुला छोड़ते हुए तारा ने शिम्मरिंग आईज और ग्लॉसी लिप्स का ऑप्शन चुना. एक्ट्रेस अपने हर लुक से मेजर इंस्पिरेशन देती हैं.
 

एक वक्त ऐसा भी था, जब फ्रेश-फेस लुक में तारा सुतारिया बेहद ग्रेसफुल नजर आती थीं. उन्होंने ब्रॉन्ज़ आई शैडो के साथ ग्लैम पूरा किया. उनके बाल एक लो बन में पीछे खींचे हुए थे. क्रॉप टॉप्स के प्रति तारा सुतारिया के जुनून को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है. एक्ट्रेस के इस लुक ने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरी थीं.

मौका कोई भी हो, आप तारा सुतारिया के इंस्टाग्राम फोटोज से कई मेकअप आइडियाज ले सकती हैं.
 

Featured Video Of The Day
जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आतंकियों ने घात लगाकर किया हमला, 4 जवान शहीद
Topics mentioned in this article