बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया के इन शानदार मेकअप लुक्स से लें टिप्स

तारा सुतारिया एक बार फिर शानदार लुक में फैन्स को दीवाना बनाती नज़र आ रही हैं

Advertisement
Read Time: 24 mins
तारा सुतारिया बेहद गॉर्जियस लग रही हैं

तारा सुतारिया अपने शानदार स्टाइल और लुक की वजह से सुर्खियों में  बनी रहती हैं. एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर अपने शानदार लुक की तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. एक बार फिर एक्ट्रेस अपने शानदार लुक को लेकर चर्चाओं में है. दरअसल, तारा सुतारिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शानदार लुक में अपनी एक शेयर की हैं, जो उनके फैन्स को बेहद पसंद आ रही हैं. उन्होंने चीक्स पर सटल कॉन्टूरिंग और ब्लश का ऑप्शन चुना. तारा ने अपनी आंखों के लुक को बेहतर बनाने के लिए काजल लगाया. लिप्स पर ग्लॉसी न्यूड शेड का एक डैश लगाया. अपने ट्रॉपिकल लुक को और निखारने के लिए उन्होंने टॉप बन में एक रेड फ्लावर लगाया हुआ था. एक्ट्रेस इस लुक में हमेशा की तरह बेहद गॉर्जियस लग रही थीं.

तारा सुतारिया को अपने परफेक्ट ग्लैम के साथ अपने बीच डेज का सबसे ज्यादा फायदा उठाते हुए देखा जा सकता है. इस एम्बेलिश्ड ब्रालेट और ट्राउजर में उन्हें एक सिंपल लेकिन शानदार स्टाइल में देखा जा सकता है. उन्होंने अपने चीक्स पर सटल ब्लश और लिप्स पर न्यूड ग्लॉसी शेड लगाया. तारा ने आंखों पर काजल लगाया और डार्क ब्रोज चुनीं. उनके साइड-स्वेप्ट मेस्सी हेयर को मिस न करें.

Advertisement
Advertisement

तारा सुतारिया का मेकअप लुक हमेशा पिक्चर-परफेक्ट होता है. यहां उन्होंने चीक्स पर ब्लश लगाया और आईज में शिमर का टच ऐड किया. उन्होंने आंखों पर काजल लगाया. अब, लुक को कम्पलीट करने के लिए उन्हें केवल अपने सिग्नेचर ग्लॉसी लिप्स की जरूरत थी. खुले गीले बालों ने उनके लुक को और शानदार बना दिया. उन्होंने आइस ब्लू डेनिम के साथ एक व्हाइट ट्यूब टॉप पहना था.

Advertisement
Advertisement

क्या तारा सुतारिया और उनके मिनिमल मेकअप लुक से बचने का कोई तरीका है? नहीं, बिल्कुल नहीं. उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर अपनी एक सेल्फी शेयर की और खूब सुर्खियां बटोरीं. उन्होंने वेल-डन ब्रोज और स्मज ब्लैक आईलाइनर और काजल के साथ स्मोकी ब्राउन आईलिड्स चुनीं. उनके लिप्स पर पिंक ग्लॉसी शेड ने उनके लुक को और निखार दिया.

तारा सुतारिया मेकअप के साथ लाउड होने पर भी बेहद खूबसूरत लगती हैं. एक्ट्रेस की ये तस्वीर इस बात का प्रूफ है, उनके इस ग्लैमरस लुक ने सभी का ध्यान खींचा. तारा ने अपने गालों को अच्छे से कॉन्टूर किया और ब्लश लगाया. एक्ट्रेस कोहल्ड-रिम्मड आईज, मस्कारा और मैचिंग शिमरी गोल्डन आईशैडो में खूबसूरत लग रही थीं. इस बार एक्ट्रेस ने अपने बालों को कर्ल में स्टाइल किया.

हम सभी तारा सुतारिया के शानदार लुक के फैन हैं. उनकी अगली फिल्म निखिल नागेश भट्ट निर्देशित 'अपूर्वा' है. फैन्स इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Featured Video Of The Day
Jaipur Nagar Nigam Meeting: जयपुर नगर निगम की कार्यसमिति बैठक में किन मुद्दों पर हुई बात Mayor ने NDTV को बताया
Topics mentioned in this article