बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन के इन शानदार मेकअप लुक्स से लें टिप्स

आप कृति सेनन के इन शानदार मेकअप लुक्स से टिप्स ले सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 4 mins
कृति सेनन बेहद गॉर्जियस लग रही हैं

कृति सेनन उन एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं, जिन्होंने बेहद कम वक्त में अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है. कृति अपनी एक्टिंग के अलावा शानदार स्टाइल की वजह से भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. मूवी प्रमोशन के लिए अपने बोल्ड मोनोक्रोमैटिक लुक्स से लेकर फेस्टिवस के लिए अपने शानदार ग्लैमर तक, कृति ने हमारे स्टाइल मीटर पर परफेक्ट 10 स्कोर किया है. यही वजह है कि उनकी फैन फॉलोइंग में लगातार इतना इजाफा हो रहा है. हालांकि इस बार हम उनके स्टनिंग आउटफिट के बारे में नहीं बल्कि उनके मेकअप के बारे में बात कर रहे हैं, जिसने हमारा ध्यान खींचा. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनके शानदार मेकअप ने हमारा ध्यान खींचा. मिनिमल मेकअप और पिंक लिप्स में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं. कृति सेनन ने अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ था. एक्ट्रेस के इस फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. फैन्स कमेंट कर एक्ट्रेस के लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

कृति सेनन की वन-शोल्डर ब्लैक लेदर ड्रेस स्मोकी आई मेकअप के साथ खूबसूरत लग रही थी. वास्तव में, यह एक परफेक्ट कॉम्बिनेशन है. ब्लैक स्मोकी आईज और काजल से लदी पलकों के साथ स्लीक आईलाइनर ने अच्छा काम किया. कृति ने हाइलाइटर का यूज करके अपने फेशियल फीचर्स जैसे चीकबोन, नोज और जॉलाइन को एलिवेटेड किया. उन्होंने चीक्स पर ब्लश का एक हिंट भी लगाया. कृति सेनन इस लुक में हमेशा की तरह बेहद गॉर्जियस लग रही थीं.

कृति सेनन ने कुछ वक्त पहले इंस्टाग्राम पर म्यूट मेकअप लुक में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. उनके फैन्स को एक्ट्रेस का ये लुक बेहद पसंद आया था. यहां तक कि अपने रेड कार्पेट अपीयरेंस के लिए भी एक्ट्रेस अपने स्टेटमेंट ब्यूटी ट्रिक्स पर कायम रहती हैं. मिसाल के तौर पर, नायका फेमिना ब्यूटी अवॉर्ड्स के लिए उनका जबरदस्त लुक, जब उन्होंने एक ड्रामेटिक व्हाइट गाउन पहना था और खूब तारीफें बटोरी थीं. उनके म्यूट लेकिन ग्लॉसी मेकअप ने हमें इतना प्रभावित किया, जितना पहले कभी नहीं किया था. लिप्स पर लाइट पिंक टिंक, हाइलाइटेड फेस और रोज़ी चीक्स में एक्ट्रेस ने जलवा बिखेरा. कृति ने अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ था, जो उनके लुक के साथ शानदार लग रहा था.

कृति सेनन अपने हर लुक से फैन्स को दीवाना बना देती हैं. यहां उन्होंने अपने पेस्टल बॉडीकॉन आउटफिट को डेवी मेकअप के साथ पेयर किया. कृति ने अपने पीच कलर के आउटफिट को ब्लश्ड और हाइलाइटेड चीक्स, शिमरी पिंक आईलिड्स, स्लीक आईलाइनर और आईलैशेज के लिए मस्कारा के साथ कंप्लीट किया. कॉन्टूरिंग ने उनके मेकअप में एक एक्स्ट्रा ऐज जोड़ा. 

/p>

कृति सेनन वेस्टर्न आउटफिट्स के साथ-साथ एथनिक आउटफिट में भी बेहद खूबसूरत लगती हैं. कुछ वक्त अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कृति ने एथनिक आउटफिट में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. अगर आप किसी वेडिंग में जाने की योजना बना रही हैं तो आप इस लुक को ट्राई कर सकती हैं. कृति ने ब्लश को छोड़कर चीकबोन्स पर हाईलाइटर के टच के साथ कॉन्टूर्ड चीक्स का ऑप्शन चुना. अपने लुक को उन्होंने बेबी पिंक लिप्स के साथ कम्पलीट किया.

आप वेडिंग सीजन के लिए कृति सेनन के इन मेकअप लुक्स से टिप्स से ले सकते हैं.

Featured Video Of The Day
नए आपराधिक क़ानून वकीलों के लिए नई चुनौती, दफ़ा 302 अब मर्डर नहीं, 420 ठगी नहीं
Topics mentioned in this article