वेकेशन डायरीज के लिए परफेक्ट है सनी लियोनी का ये डार्क ब्लू प्रिंटेड बिकिनी सेट

एक्ट्रेस सनी लियोनी डार्क ब्लू बिकनी सेट में काफी गॉर्जियस लग रही हैं, एक्ट्रेस का स्विमवीयर समर वेकेशन के लिए परफेक्ट है

विज्ञापन
Read Time: 23 mins

समर वेकेशन में बीच पर जाने की बात न हो, ऐसा तो हो ही नहीं सकता. बॉलीवुड सेलेब्स भी अपनी छुट्टियाँ बीच पर मनाने के लिए हर दम तैयार रहते हैं. वहीं हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सनी लियोनी मालदीव में अपना वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस ने अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिसमें एक्ट्रेस का लुक देख हर कोई उनका दीवाना बन रहा है. सनी लियोनी ने स्टाइलिश डीप ब्लू बिकिनी सेट पहना है. इस बिकिनी सेट में म्यूट प्रिंटेड पैटर्न है, साथ ही प्लंजिंग नेकलाइन टॉप इसे और भी स्टाइलिश बना रहा है. एक्ट्रेस ने इस बिकिनी सेट के साथ फ्लोई श्रग कैरी किया. वहीं अपने बालों को खुला छोड़ा और अपने मेकअप को मिनिमल रखा. सनी का ये लुक ट्रेंडी सनग्लासेस के साथ काफी स्टाइलिश और अट्रैक्टिव लग रह था. 

बीच वेकेशन हमारे स्टाइलिश आउटफिट की वजह से और भी शानदार बन जाता है, ये बात खुद सनी लियोनी ने साबित की है. एक्ट्रेस का हर लुक बेहद खूबसूरत है. इस बार सनी लियोनी ग्रीन कलर के प्रिंटेड कटआउट स्विमसूट में नज़र आईं. इस ग्रीन प्रिंटेड स्विमसूट में स्लीक स्ट्रैप्स थी, वहीं एक्ट्रेस ने इसके साथ एक टॉप भी कैरी किया था. सनी लियोनी ने इस आउटफिट के साथ अपने बालों को हाफ टाई किया और ग्लोइंग मेकअप के साथ अपना लुक निखारा. 

Advertisement
Advertisement

सनी लियोनी का बीच स्टाइल सिर्फ बिकनी के बारे में नहीं है, बल्कि कलरफुल को-ऑर्ड्स के बारे में भी है! हाल ही के एक पोस्ट में, एक्ट्रेस को एक शानदार ब्राइट को-ऑर्डिन सेट में पोज देते हुए देखा गया था, जो टाई-अराउंड स्कर्ट के साथ कोर्सेट जैसे टॉप के साथ पेयर किया हुआ था. टॉप की हेमलाइन के साथ-साथ शेल डिटेलिंग ने सनी के लुक में एक स्टाइलिश टच जोड़ा. वहीं ये लुक काफी खूबसूरत और स्टाइलिश लग रहा था और बीच के लिए परफेक्ट था.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth: समर्थ ने दिव्यांग लोगों को सशक्त बनाया है: केंद्रीय मंत्री डॉ. वीरेंद्र कुमार