Skin Care: अर्जुन रामपाल की पार्टनर गेब्रिएला डेमेट्रिड्स ने बताया प्रेग्नेंसी में कैसे स्किन का ग्लो रखें बरकरार, यह है उनका डेली रूटीन

Gabriella demetriades baby : कई बार ऐसा होता है कि प्रेग्नेंसी के दौरान स्किन या तो बहुत ज्यादा ग्लो करती है या फिर बहुत ज्यादा डल हो जाती है. लेकिन गेब्रिएला डेमेट्रिड्स शुरू से लेकर आखिर तक उसी तरह चमचमाती स्किन के साथ नजर आईं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
G

Skin Care Routine: अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गेब्रिएला डेमेट्रिड्स एक और बेटे को जन्म देने के बाद भी दमक रही हैं. प्रेगनेंसी के दौरान और डिलीवरी के बाद भी गेब्रिएला डेमेट्रिड्स के ग्लो में कोई फर्क नहीं आया है. कई बार ऐसा होता है कि प्रेग्नेंसी के दौरान स्किन या तो बहुत ज्यादा ग्लो करती है या फिर बहुत ज्यादा डल हो जाती है. लेकिन गेब्रिएला डेमेट्रिड्स (Gabriella Demetriades) शुरु से लेकर आखिर तक उसी तरह चमचमाती स्किन (Glowing Skin) के साथ नजर आईं. क्या आप जानना चाहते हैं क्या है इस चमचमाती स्किन का राज. खुद  गेब्रिएला डेमेट्रिड्स ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर ये राज बताया, जिसे फॉलो कर आप भी हर दिन और हर हालात में ग्लोइंग स्किन हासिल कर सकती हैं.

बिना Visa के भी कर सकते हैं आप इन देशों की सैर, बस पासपोर्ट लीजिए और निकल पड़िए सुहाने सफर पर

कुछ ही दिन पहले गेब्रिएला डेमेट्रिड्स इंस्टाग्राम पर अपने बेटे के साथ भी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वो ब्लू स्विम वियर के साथ पूल का मजा लेते दिखाई दीं. धूप में उनकी स्किन और भी ज्यादा जगमगाती हुई दिखाई दी.

Advertisement
Advertisement

ये है स्किन केयर रूटीन (Gabriella Demetriades Skin Care Routine)

गेब्रिएला डेमेट्रिड्स का ग्लो यूं ही नहीं है. अपनी स्किन की केयर वो खास अंदाज में करती हैं. हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर अपने स्किन केयर रूटीन की जानकारी दी थी. इस पोस्ट के मुताबिक वो पहले क्लीनजर से स्किन क्लीन करती हैं. फिर चेहरे पर फेस ऑयल लगाती हैं. इसके बाद डिस्कलरेशन सीरम और फिर अपना एक सीक्रेट प्रोडक्ट यूज करती हैं. इस पोस्ट में गेब्रिएला डेमेट्रिड्स ने इस स्किन केयर रूटीन को फॉलो करने से पहले डॉक्टर की सलाह लेने के लिए भी कहा है.

Advertisement
Advertisement

नो मेकअप लुक

इस तरह के स्किन केयर रूटीन को फॉलो करते हुए प्रेग्नेंसी के दौरान गेब्रिएला डेमेट्रिड्स नो मेकअप फेज में ही ज्यादा रहीं. आप भी उनकी तरह बालों को खुला रख कर और नेचुरल लुक रख कर इस फेज को इंजॉय कर सकते हैं.

आठवें महीने में जरूर उनका मेकअप वाला लुक नजर आया. जब वो ग्लॉसी लिप्स और टिंटेड चीक्स के साथ टाइट हेयर बन बनाकर आउटिंग के लिए निकलीं.

Featured Video Of The Day
Bihar: Nawada की घटना को लेकर Jitan Ram Manjhi और Tejashwi Yadav क्यों हैं आमने-सामने?