क्लासी ब्लैक सूट पैंट हो या कैजुअल डेनिम लुक, Aahana Kumra का हर स्टाइल है लाजवाब, आप भी ले सकती हैं इंस्पिरेशन

बिकिनी हो या गाउन या फिर शॉर्ट ड्रेस Aahana Kumra हर लुक में कमाल लगती हैं और पूरे कॉन्फिडेंस के साथ अपने हर लुक को कैरी करती हैं.

Advertisement
Read Time: 24 mins

अपनी एक्टिंग ही नहीं नायाब फैशन सेंस के लिए भी एक्ट्रेस अहाना कुमरा फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं. अहाना कुमरा (Aahana Kumra) अपने फैंस के लिए एक से बढ़कर एक लुक में फोटोज शेयर करती हैं. उनकी हर तस्वीर में उनका स्टाइल और फैशन कुछ अलग और हटके होता है. बिकिनी हो या गाउन या फिर शॉर्ट ड्रेस अहाना हर लुक में कमाल लगती हैं और पूरे कॉन्फिडेंस के साथ अपने हर लुक को कैरी करती हैं.

 

ब्लैक पैंट सूट में क्लासी लुक
इस क्लासिक ब्लैक सूट पैंट सेट में अहाना कुमरा बेहद स्टनिंग नजर आईं. अहाना ने स्मार्ट ब्लैक ब्लेज़र और पैंट के साथ मैचिंग स्पोर्ट्स ब्रा को टीमअप किया हुआ है. उसकी पैंट के साइड में बटन डिटेलिंग नजर आ रही है. एक्सेसरीज की बात करें तो अहाना ने ईयररिंग्स और रिंग्स के साथ स्टेटमेंट नेकपीस पहन रखा है. वहीं होठों पर ग्लॉसी शेड के साथ अहाना ने अपने इस क्लासी लुक को कंप्लीट किया है.

अमेजिंग विंटर लुक
अहाना कुमरा का विंटर लुक भी बेहद अमेजिंग है. क्रीम कलर की हाई नेक फुल स्लीव स्वेटर के साथ अहाना विंटर रेडी नजर आईं. इस स्मार्ट स्वेटर के साथ अहाना ने स्टनिंग ब्राउन पैंट को पेयर किया. मेसी बन और मिनिमल मेकअप के साथ अहाना का ये लुक विंटर्स के लिए बिल्कुल परफेक्ट है.

Advertisement

ओवरसाइज्ड स्वेटर विथ जींस

अहाना कुमरा क्लासिक स्टाइल के साथ हमेशा ही किलर लुक में नजर आती है. कश्मीर की अपनी ट्रिप के दौरान अहाना कुमरा ने रेड कलर का ओवरसाइज़्ड स्वेटर पहना, जिसे उन्होंने डेनिम जींस के साथ पेयर किया था. अपने इस क्लासिक लुक में ग्लैमर का तड़का लगाने के लिए उन्होंने ने रेड लिपस्टिक और गोल्डन ईयररिंग्स ऐड किया था.
 

Advertisement

इंस्पायरिंग कैजुअल लुक

ब्लैक पैंट सूट हो या कैजुअल लुक अहाना कुमरा हर स्टाइल को अपने अंदाज में कैरी करती हैं. अहाना कुमरा में कैजुअल कपड़ों को भी स्टाइल स्टेटमेंट बना देने की खूबी है. इस स्लीवलेस पिंक क्रॉप टॉप के साथ डेनिम जींस में उनका ये कैजुअल लुक बेहद अमेजिंग और इंस्पायरिंग है. इस लुक में चार्म ऐड करते हुए एक्ट्रेस ने लेयर्ड नेकपीस, हूप ईयररिंग्स और व्हाइट स्नीकर्स पहना है. खुले कर्ली बालों के साथ उन्होंने इस लुक को कंप्लीट किया है.
 

Advertisement

ब्लैक फ्रिल गाउन
अहाना कुमरा का ब्लैक गाउन में फ्रिल डिटेलिंग और बैक कटआउट लुक समर फैशन के लिए परफेक्ट है. इस लुक में ग्लैमर ऐड करते हुए अहाना ने ड्रेस के साथ ज्यादा एक्सेसरीज नहीं पहनी है. न्यूड लिपस्टिक और खुले बालों में अहाना का ये लुक परफेक्ट लग रहा है.

Advertisement

स्मार्ट स्कर्ट लुक

अहाना कुमरा पीले, काले और सफेद प्रिंट वाले इस ड्रेस में बेहद गॉर्जियस नजर आई.  क्रॉप टॉप और स्लिट वाली बॉडी हगिंग स्कर्ट में अहाना का ये लुक डिनर डेट या फ्रेंड्स के साथ पार्टी के लिए बेहतरीन है. अहाना के पीले रंग के फुटवियर ने उनके लुक में चार चांद लगा दिए.

Featured Video Of The Day
100 DAYS OF MODI 3.0 | PM Modi के एक बयान ने विरोधियों का मुंह बंद कर दिया | Khabar Pakki Hai