ब्राइट पिंक स्विमवियर में Shriya Saran का ये Beach Look आपको भी करेगा हॉलीडे के लिए इंस्पायर

Shriya saran bikini style : इन तस्वीरों में उनका सिजलिंग और ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है. उनकी ब्राइट पिंक स्विमवियर में खूबसूरत तस्वीरें देख आपका दिल भी समंदर में अठखेलियां करने को करेगा. उनके स्टाइल और फैशन सेंस का हर कोई कायल हो रहा है. 

Advertisement
Read Time: 10 mins
Shriya saran instagram : श्रिया सरन इन दिनों गोवा में हॉलिडे एंजॉय कर रही हैं.

Shriya saran in goa : एक्ट्रेस श्रिया सरन को हाल में बीच हॉलीडे एन्जॉय करते देखा गया. इस दौरान सिजलिंग स्विमसूट में एक्ट्रेस ने खूब अदाएं भी बिखेरी. इस दौरान के फोटोज और वीडियोज श्रिया सरन ने फैंस के साथ भी शेयर किए, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. इन तस्वीरों में उनका सिजलिंग और ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है. उनकी ब्राइट पिंक स्विमवियर में खूबसूरत तस्वीरें देख आपका दिल भी समंदर के नमकीन पानी में अठखेलियां करने को करेगा. उनके स्टाइल और फैशन सेंस का हर कोई कायल हो रहा है. 

पिंक शाइनी स्विमवियर में श्रिया सरन को समंदर के पानी में पोज करते देखा गया, इसके सेक्विन इसे एक इन गर्मियों के लिए जरूरी बनाते हैं. उनके स्ट्रैपी स्विमवियर टॉप में इक्वली शाइनी हाई-वेस्ट बॉटम है. इस लुक को और भी अट्रैक्टिव बनाने के लिए  उन्होंने एक ट्विस्टेड सिल्वर नेकलेस कैरी किया है. श्रिया सरन का ये बीच डे आउट आज इंटरनेट पर हमारे लिए पसंदीदा चीज हो सकती है, ऐसा लगता है उनके साथ हम भी बीच हॉलीडे का मजा ले रहे हैं.

बीच हॉलीडे में सिंपल और कैजुअल लुक कैसे कैरी करना है इसके श्रिया सरन के लिए अलग मायने हैं. अपने स्ट्रैपी पिंक स्विमवियर में ग्लैम पार्ट को बढ़ाने के लिए एक्ट्रेस ने एक क्रोकेट ड्रेस कवरअप ट्राई किया है, जिसमें वह और भी ज्यादा स्टनिंग नजर आ रही हैं. इस लुक को मिनिमल मेकअप और ओपेन हेयर के साथ उन्होंने कंप्लीट किया. उनके आंखों की अदाएं उनके इस लुक को और भी खूबसूरत बना रही हैं.

Advertisement

बाइट स्विमवियर ही नहीं श्रिया सरन के वॉडरोब में स्टाइलिश व्हाइट स्विमसूट भी है, जो उनके बीच हॉलीडेज की शान बढ़ाता है. व्हाइट टू पीस के साथ सेम कलर की ट्रांसपेरेंट शर्ट में श्रिया सरन का लुक और भी ग्लैमरस नजर आ रहा है. बीच हॉलीडे के लिए श्रिया सरन के ये स्विमवियर्स आपको भी ट्राई करना चाहिए.

Featured Video Of The Day
Paris Olympics 2024 में जा रहे भारतीय एथलीटों का मनोबल बढ़ाने के लिए कैंपेन, एक थीम सॉन्ग लॉन्च