रोशेल राव ने इंस्टाग्राम पर फ्रंट नॉटेड टॉप में फोटो किया शेयर, फैंस बोलीं हमें भी चाहिए ये, आप भी करें ये ट्रेंड फॉलो

एक्ट्रेस रोशल राव (Rochelle Rao) का यह नया स्टाइल आप अपने फैशन स्टाइल में शामिल कर सकती हैं. जी हां, जब से रोशेल राव (Rochelle Rao) ने इंस्टाग्राम पर अपनी यह फोटो शेयर की है. तब से उनके इस स्टाइलिश लुक को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 15 mins
आप कॉलेज गोइंग हैं तो फ्रंट नॉटेड टॉप के साथ कैपरी या जींस पहन सकती हैं.
नई दिल्ली:

हर लड़की चाहती हैं कि वह स्टाइलिश दिखे और हर कोई उसकी तारीफ करें. अगर आप भी अपना फैशन स्टाइल जुदा बनाना चाहती हैं. तो आप एक्ट्रेस रोशल राव (Rochelle Rao) का यह नया स्टाइल अपने फैशन स्टाइल में शामिल कर सकती हैं. जी हां, जब से रोशेल राव (Rochelle Rao) ने इंस्टाग्राम पर अपनी यह फोटो शेयर की है. तब उसे उनके इस स्टाइलिश लुक को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं, नहीं फीमेल फैंस ने तो उनसे यहां तक पूछ लिया कि उन्होंने यह फ्रंट नॉटेड (front knot top) आउटफिट कहां से लिए हैं. आप भी इस स्टाइल को अपने वॉर्डरोब में शामिल करने का प्लान कर रही हैं. तो पहले इसके ट्रेड को जान लें. उसके बाद ही आप इसे फॉलों करें. 

टोन्ड बॉडी का है यह स्टाइल 


फ्रंट नोटेड टॉप (front knot top) या यूं कहे कि फ्रंट नोटेड क्रॉप टॉप टोन्ड बॉडी की लड़कियों पर ज्यादा फबता है. अगर आपकी टमी एकदम टोन्ड है तो आप इस स्टाइल को कैरी लीजिए. यह आप पर खूब फबेगा.  दरअसल, इसमें फ्रंट टमी नजर आती है. तो फैशन एक्सपर्ट की मानें तो उनका कहना है कि अगर आप बोल्ड हैं और आपको अपनी टमी शो करने में कोई झिझक नहीं है, तो यह स्टाइल आपके लिए ही है. 

Advertisement

इनके साथ करें मिक्स एंड मैच 


आप एक्ट्रेस रोशेल राव की तरह लुक कैरी करना चाहती हैं.  तो उनका यह अंदाज एकदम कूल है. उन्होंने इस स्टाइल को कंफर्टेबल बनाने के लिए फ्रंट टॉप नॉटेड टॉप के साथ शॉर्टस कैरी की हैं. आप चाहे तो फ्रंट नॉटेड टॉप के साथ फिश कट स्कर्ट पहन सकती हैं. वहीं आप कुछ ट्रडिशनल ट्राई करना चाहती हैं, तो जॉर्जेट की साड़ी के साथ यह टॉप ट्राई कीजिए. पूरी पार्टी में सभी की निगाह आप ही होंगी. अगर आप कॉलेज गोइंग हैं तो फ्रंट नॉटेड टॉप के साथ कैपरी या जींस पहन सकती हैं. यह लुक कॉलेज गोइंस पर सबसे ज्यादा जंचता है. और सबसे बड़ी बात यह कंफर्टेबल भी बहुत है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Gold Price Hike: आसमान छू रही सोने की कीमतें, त्योहार के सीजन में मांग बढ़ने से बढ़ रहे दाम