Weight Loss Journey: Ram Kapoor ने ऐसे घटाया अपना वजन, आप भी फॉलो करें उनके टिप्स और हो जाएं फिट

कुछ साल पहले तक राम (Ram Kapoor) कपूर का वजन 130 किलो हुआ करता था लेकिन गोल मटोल दिखने वाले इस एक्टर ने 30 किलो वजन घटाकर खुद की पूरी कायापलट कर ली है. राम कपूर (Ram Kapoor) का लुक वजन कम करने के बाद पूरी तरह बदल चुका है.

Weight Loss Journey: Ram Kapoor ने ऐसे घटाया अपना वजन, आप भी फॉलो करें उनके टिप्स और हो जाएं फिट

राम कपूर (Ram Kapoor) की इस मोटिवेशनल फैट टू फिट वेट लॉस जर्नी से इंस्पिरेशन ले कर खुद का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन कर सकते हैं.

नई दिल्ली :

पॉपुलर टीवी एक्टर राम कपूर (Ram Kapoor) हमेशा से ही अपनी एक्टिंग के लिए चर्चा में रहे हैं लेकिन इन दिनों वो किसी खास वजह से चर्चा में हैं. दरअसल राम कपूर ने अपने  ट्रांसफर्मेशन से सबको को चौंका दिया है. कुछ साल पहले तक राम कपूर का वजन 130 किलो हुआ करता था लेकिन गोल मटोल दिखने वाले इस एक्टर ने 30 किलो वजन घटाकर खुद की पूरी कायापलट कर ली है. राम कपूर (Ram Kapoor) का लुक वजन कम करने के बाद पूरी तरह बदल चुका है. पहले अपने मोटापे से पहचाने जाने वाले राम कपूर अब अपनी फिटनेस मोटिवेशन के लिए मशहूर हो गए हैं. आप भी राम कपूर (Ram Kapoor) की इस मोटिवेशनल फैट टू फिट वेट लॉस जर्नी से इंस्पिरेशन ले कर खुद का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन कर सकते हैं.

ये है राम कपूर का वर्कआउट रूटीन

राम कपूर के वर्कआउट रूटीन पर नजर डालें तो वो सबसे पहले सुबह उठकर सीधा जिम जाते हैं और जिम में राम कपूर हैवी वेट ट्रेनिंग करते हैं. रात को सोने से पहले भी इंटेंस कार्डियो वर्कआउट करना उनके रूटीन में शामिल है. अगर आप भी राम कपूर की तरह खुद को फिट बनाने का टारगेट लेने जा रहे हैं तो सबसे पहले उनकी तरह जिम और एक्सरसाइज से दोस्ती कर लें. वजन घटाने का ये एक बेहतरीन तरीका है जो आपको अचंभित करने वाले रिजल्ट देने में मदद करता है.

v601dq78

इस डाइट से राम कपूर हुए फैट से फिट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जब भी वेट लॉस की बात होती है तो डाइट एक इंपॉर्टेंट फेक्टर होता है. वेट लॉस करने के लिए राम कपूर ने भी अपनी डाइट रूटीन को पूरी तरह से बदल दिया था. राम कपूर ने वजन कम करने के लिए इंटरमिटेंट फास्टिंग का रास्ता अपनाया. राम कपूर दिन में 8 घंटे खाते थे और 16 घंटे की फास्टिंग करते थे. इसके अलावा वो इस बात का भी पूरा ध्यान रखते थे कि वो दिन भर में कितनी कैलरी इंटेक कर रहे हैं. अगर आप भी राम कपूर की तरह तेजी से वजन कम करना चाहते हैं और लोगों को अपने ट्रांसफॉर्मेशन से हैरान करना चाहते हैं तो राम कपूर की वेट लॉस ट्रिक को अपनाएं. आप राम कपूर की तरह इंटरमिटेंट फास्टिंग से अपना वेट लॉस कर सकते हैं. वजन कम करने के दौरान इस बात का खास ख्याल रखने की जरूरत है कि रात का खाना 7 बजे तक खा लेना चाहिए. डिनर हम जितना लेट करते हैं वजन कम करना उतना ही मुश्किल होता है.