Pushpa एक्ट्रेस Rashmika Mandanna का ये एयरपोर्ट लुक आपने पहले नहीं देखा होगा, असल जीवन में दिखती हैं बेहद अलग 

Pushpa एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का एयरपोर्ट लुक हैं बाकि एक्ट्रेसेस से बेहद अलग, आप भी डालिए एक नजर.

Advertisement
Read Time: 19 mins
R

Airport Look: फिल्स पुष्पा: द राइज ( Pushpa: The Rise) की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) फिल्मी और असल दुनिया में बेहद अलग-अलग हैं. खूबसूरत तो वे फिल्मों में भी खूब लगती हैं लेकिन असलियत में वे बेहद मॉडर्न और स्टाइलिश हैं. उनका हालिया एयरपोर्ट लुक भी इसी की गवाही देता है. रश्मिका अपने इस लुक में वाइट ओवरसाइज्ड स्वेटशर्ट पहनें नजर आ रही हैं जिसके साथ उन्होंने सिंपल वाइट स्लीपर्स और शॉर्ट्स पहने हैं. सिर पर पर्पल कैप पहने रश्मिका का लुक बेहद कूल लग रहा है.  

रश्मिका के स्टाइल और फैशन की समझ उनके आउटफिट्स से साफ झलकती है. जैसे कि इस ब्लैक साड़ी में वे बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं. ब्लैक क्लासी कलर है जिसे उतनी ही क्लास के साथ रश्मिका ने कैरी किया है. सिंपल स्टेटमेंट ज्वैलरी के साथ उन्होंने (Rashmika Mandanna) अपना ये लुक पूरा किया है. 

इस ब्लैक एंड वाइट फोटो में रश्मिका जिस ड्रेप ड्रेस में नजर आ रही हैं वह भी कुछ कम नहीं है. रश्मिका ( Rashmika Mandanna) ने इस ड्रेस को सिर्फ रिंग्स के साथ स्टाइल किया है और कोई भी ज्वैलरी कैरी नहीं की है. साथ ही, ये ड्रेस उनकी बॉडी को भी कोम्प्लीमेंट कर रही है. 

Advertisement

सिर्फ ड्रेसेस ही नहीं बल्कि रश्मिका कैजुअल आउटफिट्स को भी फैशनेबल अंदाज में कैरी करती हैं, बिल्कुल वैसे ही जैसे उन्होंने इस वाइट हाल्टर नेक टॉप को वाइट पैंट्स और ब्लैजर के साथ कैरी किया हुआ है. गोल्ड एक्सेसरीज ने उनके पूरे लुक को और निखार दिया है. 

Advertisement

रश्मिका (Rashmika Mandanna) को ड्रेसेस में देखना ही एक अच्छा अनुभव जैसा है. उनकी ये पर्पल ड्रेस किसी कॉकटेल पार्टी में जाने लायक है. ये साटिन स्ट्रैपी ड्रेस ट्रैंडी होने के साथ-साथ ग्लैमरस भी है. इसके किनारे लगा स्लिट कट ड्रेस को और बोल्ड बना रहा है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: इजरायल के Deir al-Asad में हिजबुल्लाह का रॉकेट हमला, 3 लोग घायल
Topics mentioned in this article