स्किन पर आ जाएगा गजब का निखार, Himalaya से खरीदें ये फेस मास्क, पाएं 5% तक का रिवॉर्ड भी

हिमालय के इन फेस मास्क को जरूर खरीदें और एनडीटीवी बिग बोनस ऐप का यूज करके 5% तक का रिवॉर्ड पाएं.

Advertisement
Read Time: 24 mins

चेहरे से धूल, गंदगी और प्रदूषण के असर को दूर करने के लिए फेस मास्क यूज करना चाहिए. ये स्किन को हाइड्रेशन और नरिशमेंट भी देते हैं. नीम, हल्दी, खीरा और अन्य कई इंग्रेडिएंट से बने ये पील-ऑफ मास्क का यूज करने के बाद स्किन फ्रेश हो जाती है. खास बात यह है कि NDTV Big Bonus App  का यूज करके पर आप 5% तक का रिवॉर्ड भी पा सकते हैं. इसलिए ऐप स्टोर या गूगल प्ले से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और हमेशा के लिए रिवॉर्ड पाने करने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें.

पिंपल से छुटकारा पाने के लिए ये प्रोडक्‍ट खरीदें

1. Purifying Neem Peel-Off mask

यह फेस मास्क स्किन की कमियों को दूर करता है और नीम और हल्दी से समृद्ध है, जो एक आजमाया हुआ और परखा हुआ हर्बल कॉम्बिनेशन है. जबकि नीम एक बेहतरी स्किन केयर इंग्रीडिएंट है जो अपने जीवाणुरोधी गुणों के लिए जाना जाता है, हल्दी आपकी त्वचा की टोन एक समान करने में मदद करती है, जिससे यह फेस मास्क में एक बेहतरीन इंग्रेडिएंट बन जाती है.

2. Tan Removal Orange Peel-Off Mask

यह पील-ऑफ मास्क खासतौर पर टैन हटाने के लिए डिज़ाइन किया गया है. यह पहली बार इस्तेमाल करने से ही स्किन की अशुद्धियों को दूर करता है. यह संतरे के छिलके और शहद के नेचुरल इफेक्‍ट को आपकी स्किन तक पहुंचाता है. शहद में हीलिंग गुण होते हैं और यह बहुत पौष्टिक और हाइड्रेटिंग भी होता है और संतरे का छिलका त्वचा की बनावट में सुधार करता है.

Advertisement

3. Moisturizing Cucumber Peel-Off Mask

यह फेस पील-ऑफ मास्क डेड स्किन सेल्‍स को हटाता है और त्वचा को चमकदार बनाता है. यह खीरे, बादाम और हल्दी के गुणों से भरपूर है.बादाम स्किन को सॉफ्ट बनाता है जो त्वचा को नमी देता है, खीरा चेहरे की त्वचा को सॉफ्ट बनाए रखने में मदद करता है.

Advertisement

4. Tan Removal Orange Face Scrub

हिमालय का यह फेस स्क्रब शाइनी स्किन के लिए टैन स्किन सेल्‍स को साफ़ करता है. ओटमील के गुणों से भरपूर यह स्‍क्रब त्वचा को आराम और नमी देता है, संतरे के छिलके त्वचा की अशुद्धियों और मृत त्वचा कोशिकाओं को प्रभावी ढंग से हटाने के लिए जाने जाते हैं.

Advertisement

ऐप स्टोर या गूगल प्ले से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और शॉपर्स स्टॉप से खरीदारी करते समय 4% तक रिवॉर्ड पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. एक बार जब आप अपने कार्ड को ऐप से लिंक कर लेते हैं, तो जब आप उन्हीं कार्डों का यूज करेंगे, तो आपका वीआईएनआर बैलेंस बढ़ जाएगा, बिना कुछ और करने, कहने या दिखाने के. इन रिवॉर्ड तक पहुंचने के लिए आपको एक न्यूनतम राशि की खरीदारी करनी होगी.अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करना पूरी तरह से सुरक्षित है, इसलिए आपको चिंता करने की कोई बात नहीं है. एनडीटीवी बिग बोनस के साथ आपको मिलने वाले रिवॉर्ड किसी भी क्रेडिट कार्ड या बैंक रिवॉर्ड प्रोग्राम से मिलने वाली किसी भी राशि से अधिक हैं और इस वीआरएनआर बैलेंस का यूज ऐप पर दिए गए किसी भी ब्रांड पर शॉपिंग करने के लिए किया जा सकता है.

Advertisement

अस्वीकरण: एनडीटीवी एक मीडिया पार्टनर है, जो एनग्मैटिक स्माइल इंडिया रिवार्ड्स प्राइवेट लिमिटेड को उसके एप्लिकेशन के लिए प्रमोशनल सर्विस देता है.

Featured Video Of The Day
MUDA Scam: Karnataka CM Siddaramaiah और वित्त मंत्री Nirmala Sitharaman के खिलाफ FIR की ये है वजह
Topics mentioned in this article