इस बार खुशबूदार कैंडल्‍स से सजाएं अपना घर, इन पर आप पा सकते हैं 10% रिवॉर्ड भी

शॉपर्स स्टॉप की इन खुशबूदार कैंडल को अपने कार्ट में आज ही डालें, और अपने घर को दें सुगंधित अहसास.

Advertisement
Read Time: 24 mins

ईयर एंड में गिफ्ट देने के लिए डेकोरेशन पीस के तौर पर खुशबूदार कैंडल अच्छा ऑप्‍शन हो सकती हैं. बेहतरीन खुशबू वाली खूबसूरत मोमबत्तियां आपके घर की शोभा डबल कर देंती हैं. शॉपर्स स्टॉप पर होमस्टॉप पर इतने सारे डिज़ाइन और पैटर्न पर उपलब्ध होने के कारण, आप इन्‍हें अपने घरों के लिए या गिफ्ट देने के लिए सेलेक्‍ट कर सकते हैं. इसके अलावा, जब आप NDTV Big Bonus App  का यूज करके खरीदारी करते हैं, तो आपको 10% तक का इनाम भी मिल सकता है. App Store or Google Play  से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और रिवॉर्ड पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें.

Advertisement

ये खुशबूदार कैंडल को आज ही खरीदें

1. Rosemoore Truly Spiced Scented Wax Tablet

यह पैराफिन वैक्‍स कैंडल विंटर्स सर्दियों के लिए बिल्कुल परफेक्‍ट हैं. दालचीनी जैसे मसालों की सुगंध आपको ठंड के दिनों में घर जैसा महसूस कराएगी. होमस्टॉप पर रोज़मूर में कई अलग-अलग टेस्‍ट और खूशबू उपलब्ध हैं, जिन्‍हें आप आज ही खरीद सकते हैं.

2. Soulflower Floating Candles Set

यह फ्लोटिंग कैंडल सेट 4 पीस के साथ आती है. रेड रोज के साइज की ये फ्लोटिंग कैंडल एक बेहतरीन डेकोरेशन पीस बन सकती हैं. आप इन्‍हें कई तरह के कलर्स और और डिज़ाइन में खरीद सकते हैं.
 

Advertisement

3. Homestop Cloche Candle Strawberry Leaf

होमस्टॉप की यह पिंक कलर की स्ट्रॉबेरी लीफ कैंडल मोमबत्ती क्लॉच के साथ आती है. इसमें मोमबत्ती सेट के साथ एक ग्लास बेस भी है. घर को कलरफुल बनाने के लिए आपको इसे जरूर खरीदना चाहिए.

Advertisement

4. Tara Enlightening World Small Lilly-Shaped Candle

फूलों के पैटर्न आमतौर पर आपके घर की सजावट में सुंदरता लाते हैं. ये लिली के साज की कैंडल 4 अलग-अलग कलर्स में आती हैं और आपके घर के कोनों में रंग भर देंगी. इनकी खुशबू भी काफी अच्छी है.

Advertisement

5. Iris Lavender Fragrance Container Candle

यह लैवेंडर कलर की कैंडल एक बाती के साथ कांच के जार में आती है, जिसे आसानी से जलाया जा सकता है. मोमबत्तियों की यह किस्म रोज, मैंगो शर्बत और कई तरह की सुगंधों में आती है. सेंटर टेबल को सजाने के लिए यह एक बेहतरीन ऑप्‍शन हो सकती है.

Advertisement

 ऐप स्टोर या गूगल प्ले से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और शॉपर्स स्टॉप से खरीदारी करते समय 10% तक रिवॉर्ड पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. एक बार जब आप अपने कार्ड को ऐप से लिंक कर लेते हैं, तो जब आप उन्हीं कार्डों का यूज करेंगे, तो आपका वीआईएनआर बैलेंस बढ़ जाएगा, बिना कुछ और करने, कहने या दिखाने के. इन रिवॉर्ड तक पहुंचने के लिए आपको एक न्यूनतम राशि की खरीदारी करनी होगी.अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करना पूरी तरह से सुरक्षित है, इसलिए आपको चिंता करने की कोई बात नहीं है. एनडीटीवी बिग बोनस के साथ आपको मिलने वाले रिवॉर्ड किसी भी क्रेडिट कार्ड या बैंक रिवॉर्ड प्रोग्राम से मिलने वाली किसी भी राशि से अधिक हैं और इस वीआरएनआर बैलेंस का यूज ऐप पर दिए गए किसी भी ब्रांड पर शॉपिंग करने के लिए किया जा सकता है.

अस्वीकरण: एनडीटीवी एक मीडिया पार्टनर है, जो एनग्मैटिक स्माइल इंडिया रिवार्ड्स प्राइवेट लिमिटेड को उसके एप्लिकेशन के लिए प्रमोशनल सर्विस देता है.

Featured Video Of The Day
West Bengal में बीच सड़क पर महिला की बेरहमी से पिटाई, TMC विधायक ने क्या कहा?