सनी डे के लिए विज़ुअल ट्रीट है मौनी रॉय की मेटैलिक ड्रेस

एक्ट्रेस मौनी रॉय शानदार मेटैलिक ड्रेस में कमाल की लग रही हैं. इस ड्रेस में मल्टीपल प्लीट्स के साथ-साथ एक साइड स्लिट भी शामिल है

Advertisement
Read Time: 23 mins
मौनी रॉय मेटैलिक गाउन में गर्जियस लग रही हैं

मौनी रॉय के फैंस उनकी वॉर्डरोब चॉइस के दीवाने हैं. चाहे लग्जरी वेकेशन फैशन हो, रेड कार्पेट गाउन, या फेस्टिव-वियर क्लोसेट, मौनी अपने हर आउटफिट में अपना पर्सनल टच जोड़ती हैं और कभी भी एक्सपेरिमेंट करने से नहीं कतराती हैं. इस बार उनके मल्टीपल प्लीट्स वाले मेटैलिक गाउन ने हमारा ध्यान उनकी ओर खींच लिया. स्ट्रैपी स्पेगेटी गाउन में ऑफ-शोल्डर डिटेल्स के साथ प्लंजिंग नेकलाइन और नीचे की ओर खूबसूरत प्लीटेड फॉल थी. उनके मोनोक्रोमैटिक लुक में साइड स्लिट शामिल था जिसने उनके लुक में चार चांद लगा दिए थे. मौनी के ग्लैम मेकअप में स्मोकी आईज़, पिंक ब्लश और पिंक लिप कलर शामिल था. 

मौनी रॉय ने अबू धाबी में आयोजित IIFA अवार्ड्स 2023 में रफल्ड गाउन में रेड कार्पेट पर एंट्री की. क्लोदिंग ब्रांड Michael Cinco का उनका ऑल-व्हाइट ऑफ-शोल्डर गाउन ड्रामेटिक पफ शोल्डर के साथ प्लंजिंग नेकलाइन, बस्ट पर रफल्ड डिटेल्स और बॉडीकॉन फिट के साथ आया था. कोहल आईज़, शिमरी आईलीड और मस्कारा के साथ उनका आई मेकअप कमाल का था. वहीं लिप्स के लिए एक्ट्रेस ने पिंक लिप टिंट का ऑप्शन चुना था जो काफी शानदार था. 

Advertisement

Advertisement

जैसा कि मौनी रॉय ने कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में रेड कार्पेट पर डेब्यू किया था, उन्होंने फैशन लेबल तारिक एडिज़ का एक खूबसूरत मरमेड गाउन पहना था, जिसने उनके मोनोक्रोम फैशन में चार चांद लगा दिए थे. इस स्टाइलिश बॉडीकॉन सिल्हूट में मौनी रॉय हमेशा की तरह स्टनिंग लग रही थीं. स्ट्रैपलेस आउटफिट में फ्लोरल एम्बेलिशमेंट, मरमेड फिट और रफल्ड बॉटम के साथ कटआउट पैटर्न शामिल था.

Advertisement
Advertisement

मौनी रॉय हमेशा अपनी आउटफिट चॉइस की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. उनका समर फैशन भी कमाल का है. आप मौनी रॉय से फैशन इंस्पिरेशन ले सकती हैं. 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Ground Report : हाथरस के सत्संगस में भगदड़, लोग खोज रहे हैं अपनों को
Topics mentioned in this article