अगर आप भी स्कर्ट-टॉप पहनने की हैं शौकीन, तो Vidya balan की स्टाइल से लें टिप्स

विद्या बालन ने स्कर्ट टॉप को कुछ इस अंदाज में कैरी किया है कि कहीं वो ग्लैमरस नजर आ रही हैं तो कहीं ट्रेडिशनल लुक में रिझा रही हैं. इन लुक्स को देखकर आप भी जान जाएंगी कि पार्टी या फिर इनफॉर्मल लुक के लिए स्कर्ट टॉप को कैसे कैरी किया जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

स्कर्ट टॉप ऐसा पहनावा है जिसे अलग-अलग अंदाज में पहनकर उसे हर ओकेजन के लिए परफेक्ट बनाया जा सकता है. ये अगर आपका भी पसंदीदा लिबास है तो फिर आप विद्या बालन के स्टाइल से टिप्स ले सकते हैं. विद्या बालन ने स्कर्ट टॉप को कुछ इस अंदाज में कैरी किया है कि कहीं वो ग्लैमरस नजर आ रही हैं तो कहीं ट्रेडिशनल लुक में रिझा रही हैं. इन लुक्स को देखकर आप भी जान जाएंगी कि पार्टी, फेस्टिवल या फिर इनफॉर्मल लुक के लिए स्कर्ट टॉप को कैसे कैरी किया जा सकता है.

एथेनिक लुक के लिए
आप एथेनिक या ट्रेडिशनल लुक चाहती हैं तो विद्या बालन के इस लुक की तरह स्कर्ट और टॉप कैरी कर सकती हैं. ब्लैक कॉलर वाले टॉप के साथ पारंपरिक प्रिंट वाली लॉन्ग स्कर्ट चुनें. इस लुक को लाजवाब बना रहा है कमर पर बंधा बेल्ट. एक ट्रेडिशनल डिजाइन का कलरफुल बेल्ट चुनिए और इस लुक को कंप्लीट कीजिए. बस ये ध्यान रखें कि जब स्कर्ट हैवी लुक वाला है तो इसके साथ कम से कम एसेसरी कैरी करें.

मॉर्डन लुक के लिए
मॉर्डन लुक के लिए विद्या बालन की तरह क्रॉप टॉप चुनें. टॉप वेलवेट का भी हो सकता है या फिर उस पर हल्का सीक्वेंस वर्क होगा तो भी वो सुंदर लगेगा. साथ में मैचिंग कलर की स्कर्ट चुनें. स्लीवलेस टॉप के साथ एक झीना और लंबा दुपट्टा ट्रेंडी लगेगा. एसेसरीज में भी विद्या बालन की तरह एक्सपेरिमेंट कर सकते हैं. कोई और एसेसरीज कैरी करने की जगह एक हैवी मैटलिक लुक वाला मांग टीका पहनकर इस स्टाइल को सबसे अलग बनाया जा सकता है.

Advertisement

इनफॉर्मल लुक
किसी कैजुअल मीटिंग में या फ्रेंड्स के साथ आउटिंग पर निकलना हो तो ये स्ट्रिप्स वाला लुक भी बेस्ट होगा. फ्रंट ओपन क्रॉप टॉप और उससे मैच करता हुआ स्ट्रिप्स वाला स्कर्ट चुनें. इस लुक को एक सुंदर इयररिंग के साथ कंप्लीट करें और फ्रेंड्स का रिएक्शन देखें.
 

Featured Video Of The Day
Exit Polls 2024: 'Kashmir में आ रही BJP सरकार, जम्मू से होगा CM'-Kavinder Gupta का खुलासा