Kiara Advani जब रेड कार्पेट पर सितारों से जगमगाती पर्पल ड्रेस पर पहनकर चलीं तो हर किसी की नजर ठहर गई उन पर

क्यूट डेनिम कट-आउट ड्रेस पहनने से लेकर एयरपोर्ट पर कैजुअल कम्फ़र्टेबल टीज़ पहनने तक, वो अपने हर लुक में कमाल लगती हैं. एक बार फिर कियारा आडवाणी का सीक्विन पर्पल गाउन रेड कार्पेट लुक सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंड कर रहा है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
कियारा आडवाणी का यह स्टाइलिश गाउन आप भी कर सकती हैं कुछ इस तरह ट्राई.

Kiara advani fashion style : कियारा आडवाणी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं. कियारा का फैशन गेम बहुत ही इंप्रेसिव है और वो अपने वर्सेटाइल स्टाइलिश अंदाज से फैंस को दीवाना बनाने का कोई भी मौका नहीं चूकतीं.  पिछले कुछ सालों में कियारा आडवाणी के फैशन सेंस में इंक्रेडिबल चेंज देखने को मिले हैं. अगर आप कियारा के फैन हैं तो आपको पता होगा कि दीवा अपने स्टाइल के साथ सुपर एक्सपेरिमेंटल हैं. क्यूट डेनिम कट-आउट ड्रेस पहनने से लेकर एयरपोर्ट पर कैजुअल कम्फ़र्टेबल टीज़ पहनने तक, वो अपने हर लुक में कमाल लगती हैं.  एक बार फिर कियारा आडवाणी का सीक्विन पर्पल गाउन रेड कार्पेट लुक सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंड कर रहा है.

स्पार्कली सीक्विन एमब्लिश्ड गाउन में दिखा कियारा का जलवा

 इन दिनों कियारा आडवाणी का एक सिक्विन पर्पल गाउन रेड कार्पेट लुक खासा पसंद किया जा रहा है. अपने पेरी हाल्टर नेक गाउन में कियारा आडवाणी जलवा बिखेरती हुई नजर आ रही है. इस स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक में कियारा शिमरी सीक्वेंड प्लंजिंग स्वीटहार्ट नेकलाइन, टाइट-फिटेड बॉडीकॉन गाउन पहने नज़र आ रही हैं. अपने स्पार्कली सिक्विन एमब्लिश्ड गाउन में कियारा किसी खूबसूरत परी से कम नहीं लग रही हैं.  बिना किसी एक्सेसरीज के भी कियारा  अपने इस सिज़लिंग एंड ग्लैमरस लुक से लोगों को अट्रैक्ट करने में कामयाब रहीं.  अपने इस लुक से एक बार फिर कियारा आडवाणी ने ये साबित कर दिया कि वह बॉलीवुड की ट्रू फैशनिष्टा हैं. 

Advertisement

कियारा की हेयर स्टाइल और मेकअप

 कियारा अपने इस प्रॉपर सीक्वेंस गांव में बेहद गॉर्जियस लग रहे हैं. दीवा ने अपने लुक के साथ कम से कम एक्सेसरीज को.कैरी करते हुए अपने ग्लैमरस गाउन लुक को फोकस किया हुआ है. अपने इस लुक के साथ कियारा आडवाणी ने मेसी पोनीटेल को ऑप्ट किया जो उनके शिमरी आउटफिट के साथ परफेक्ट लग रहा था.  दीवा ने मेकअप बेस के लिए डेवी मेकअप को चुना और ब्राउन आईशैडो के साथ डार्क आई लाइनर और ब्लैक मस्कारा अप्लाई किया जिसने उनकी आंखों की खूबसूरती पर चार चांद लगा दिए. कियारा ने म्यूट न्यूड कलर की लिपस्टिक से अपने लुक को कम्प्लीट किया.

Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade in Mumbai: शुरू हुई टीम इंडिया की विक्ट्री परेड | T20 World Cup 2024