सोशल मीडिया पर छा रही है कियारा आडवानी की हल्के हरे रंग की साड़ी, स्पेशल दोस्त की शादी में आप भी करें कुछ ऐसा ट्राई

एक खूबसूरत साड़ी की सुंदरता से बढ़कर कुछ नहीं है. भारतीय वस्त्रों में हर महिला की पहली पसंद साड़ी होती है. हाल ही में फिल्म डायरेक्टर विष्णुवर्धन की फिल्म 'Shershaah' के प्रमोशन के दौरान अभिनेत्री कियारा आडवानी एक खूबसूरत हल्के हरे रंग की साड़ी में नजर आईं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

एक खूबसूरत साड़ी की सुंदरता से बढ़कर कुछ नहीं है. भारतीय वस्त्रों में हर महिला की पहली पसंद साड़ी होती है. हाल ही में  फिल्म डायरेक्टर विष्णुवर्धन की फिल्म 'Shershaah' के प्रमोशन के दौरान अभिनेत्री कियारा आडवानी एक खूबसूरत हल्के हरे रंग की साड़ी में नजर आईं. उनके इस लुक ने सभी का ध्यान अपनी ओर आर्कषित किया.

अगर आप अपने किसी खास दोस्त की शादी में कुछ ऐसा पहनना चाहती है.जिसे पहनकर सबकी निगाहें आप पर आकर रुक जाए तो आप इस साड़ी के डिजाइन को अपनी फैशन लिस्ट में रख सकती हैं.


अपनी खूबसूरत साड़ी के साथ उन्होंने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जो देखते ही देखते वायरल हो गई है. साड़ी में सफेद रंग की कढ़ाई है. कियारा ने डिफरेंट लुक देने के लिए साड़ी के संग फ्लोरल, हल्के रंग का बैकलेस ब्लाउज पहना है. उन्होंने  बालों का एक बन बनाया हुआ है और हाथ में गुलाबी चुड़ियां और कान में झुमके पहने हैं, जो उनके लुक को कंप्लीट कर रहा है.

बता दें, इससे पहले भी उन्होंने साड़ी में अपनी कई तस्वीरें शेयर की है. कुछ समय पहले उन्होंने एक सफेद साड़ी पहनी थी, जिसमें सफेद रंग की कढ़ाई थी. उनके इस लुक को काफी पसंद किया गया था.

Advertisement


कियार आडवानी वेस्टर्न ड्रेसेज में भी काफी खूबसूरत लगती हैं. उन्होंने  सफेद रंगा का "Ralph Lauren" बैकलेस गाउन पहना था, जिसकी कीमत लगभग 2 लाख रुपये थी.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: हमले का 1 साल, Benjamin Netanyahu कितने कामयाब? | India@9