मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं करिश्मा तन्ना, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

करिश्मा तन्ना इन दिनों मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं.

Advertisement
Read Time: 22 mins

करिश्मा तन्ना अपनी खूबसूरत तस्वीरों की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों से एक्ट्रेस हमें समर वेकेशन गोल्स दे रही हैं क्योंकि वह मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं. उन्होंने पीच प्रिंटेड स्विमसूट को शॉर्ट सारंग के साथ पेयर किया. हॉल्टर नेकलाइन स्टाइल हमेशा की तरह शीक दिख रहा था और उन्होंने अपने क्रॉचेट बैग और डैंगलर्स के साथ अपना स्टाइल पूरा किया.

करिश्मा तन्ना हर आउटफिट को शानदार तरीके से कैरी करना जानती हैं. एक्ट्रेस जब भी वेकेशन पर होती हैं, तो उनके आउटफिट हमेशा हमारा ध्यान आकर्षित करते हैं. करिश्मा प्रिंटेड काफ्तान ड्रेस में हमेशा की तरह बेहद गॉर्जियस लग रही हैं. उन्होंने आउटफिट के साथ मिनिमल मेकअप किया हुआ है.
 

Advertisement
Advertisement

अभी कुछ समय पहले, एक्ट्रेस को एक शानदार को-ऑर्डिन सेट में देखा गया था. उनके इस स्टनिंग लुक ने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरी थीं. उन्होंने एक ग्रीन प्लंजिंग नेकलाइन वाली ब्रैलेट के साथ एक प्रिंटेड पैंट पहनी और एक शीक श्रग के साथ लुक को लेयर किया. एक्ट्रेस ने ग्लोइंग मेकअप के साथ अपने लुक को कम्पलीट किया.

Advertisement
Advertisement
Featured Video Of The Day
UK General Election 2024: Britain में Conservative Party के कई बड़े नेताओं को करना पड़ा हार का सामना