आपका लुक लगेगा और भी खास जब नेल्स पर होगा ऐसा खूबसूरत आर्ट, इन बॉलीवुड हीरोइनों से लीजिए इंस्पिरेशन

Nail art designs 2023 : अब नाखूनों को सिर्फ पेंट नहीं किया जाता बल्कि उन्हें  स्टोन्स, बीड्स या कलर्स से सजाया भी जाता है  जो आपके लुक और खास बनाते हैं. आप भी अपने लिए किसी ऐसे ही नेल आर्ट (Nail Art) की तलाश में हों तो सेलिब्रिटी लुक  (Celebrity Look) से टिप्स ले सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
S

Nail art at home : अपने आउटफिट और लुक को संवारने के लिए आप कितने तरह की एसेसरीज तलाशती हैं. मैचिंग इयररिंग्स, लुक को एनहान्स करता एक स्टेटमेंट नेकलेस, फुटवियर, हैंडबैग... इस लिस्ट को जितना खींचे ये उतनी ही लंबी होती चली जाएगी. इस ट्रेंड में एक नया नाम जुड़ गया है नेल आर्ट का. अब नाखूनों को सिर्फ पेंट नहीं किया जाता बल्कि उन्हें  स्टोन्स, बीड्स या कलर्स से सजाया भी जाता है  जो आपके लुक और खास बनाते हैं. आप भी अपने लिए किसी ऐसे ही नेल आर्ट (Nail Art) की तलाश में हों तो सेलिब्रिटी लुक  (Celebrity Look) से टिप्स ले सकते हैं.

शेफ पंकज भदौरिया ने बताया कैसे चुटकियों में साफ करें माइक्रोवेव, बस आजमाना होगा यह अनूठा तरीका

यहां से लीजिए नेल आर्ट के यूनिक आइडियाज |  Latest Nail Art Idea

यह पीले रंग का पानी इन 4 बीमारियों को कर देगा एकदम गायब

सोनाक्षी सिन्हा

अपने लुक में थोड़ी और चमक एड करने के लिए आप सोनाक्षी सिन्हा के नेल आर्ट से आइडिया ले सकते हैं. बाकी नेल्स पर लाइट शेड नेल पॉलिश लगाएं. बस रिंग फिंगर पर ग्लिटर, स्टार्स या और कोई चमकदार चीज लगाएं. इंडेक्स फिंगर के थोड़े से हिस्से को भी इसी आर्ट के साथ बैलेंस करें.

Advertisement
Advertisement

डायना पेंटी

डायना पेंटी का ये नेल आर्ट सिंपल लग सकता है लेकिन उनके नेल्स के शेप पर गौर करें. जो उनके स्टाइल को अलग ही लेवल पर ले जा रहे हैं. किसी डेट नाइट या डे आउट पार्टी दोनों के लिए ये नेल आर्ट परफेक्ट है.

Advertisement
Advertisement

आलिया भट्ट

आप ज्यादा भारी भरकम एसेसरीज कैरी करने से बचती हैं तो आलिया भट्ट का स्टाइल अपना सकती हैं. डार्क या ब्राइट ड्रेस के साथ कंट्रास्ट में लाइट शेट नेल पेंट लगाएं और किसी भी एक फिंगर पर छोटी सी डिजाइन बनवा लें. एलिगेंट लुक के लिए ये स्टाइल अपनाया जा सकता है.

करीना कपूर

करीना कपूर की तरह कलर्स से एक्सपेरिमेंट्स करना भी कूल स्टाइल लगता है. बस आपको नेल्स का शेप अच्छा रखना है और वो कलर्स चूज करना है जो आपकी ड्रेस को कॉम्पलिमेंट करें.

मलाइका अरोड़ा

स्मार्ट लुक के साथ स्मार्ट नेल आर्ट पिक करना है तो मलाइका अरोड़ा के इस लुक से टिप्स ले सकते हैं. इस लुक के लिए आप नेल्स के लिए एलिगेंट लेकिन वाइब्रेंट नेल कलर चुनें साथ ही शेप को गोल या नुकीला रखने की जगह थोडा स्क्वेयर शेप में रखें.

ऐश्वर्या राय बच्चन ने सीट से उठकर मणिरत्नम के छू लिए पैर


 

Featured Video Of The Day
One Nation One Election: एक देश एक चुनाव संवैधानिक तौर पर कितना कठिन? | Hot Topic